logo-image

भूतों के चोरी होने का मुकदमा! क्या आपने कभी सुनी है ऐसी बात

आपने चोरी के कई मामले सुने होंगे जिसमें कभी कोई मामला पैसों की चौरी का होगा तो कभी किसी और दूसरी चीज का. लेकिन क्या आपने कभी भूतों की चोरी का मामला सुना है.

Updated on: 19 Jul 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

आपने चोरी के कई मामले सुने होंगे जिसमें कभी कोई मामला पैसों की चौरी का  होगा तो कभी किसी और दूसरी चीज का. लेकिन क्या आपने कभी भूतों की चोरी का मामला सुना है. अगर नहीं सुना, तो अब सुन लीजिए. कुछ समय पहले मुज्जफरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था जहां एक औरत ने अपने भूतों की चोरी होने की रिपोर्ट जर्ज कराई थी. मामला पिछले साल दुर्गा पूजा का है जहां अचानक एक औरत के 'चार भूत चोरी हो गए. औरत का आरोप था उसके ये भूत उसके पड़ोसी ने चुराए हैं. औरत का नाम है जैलश देवी जो मुज्फ्फरपुर के हथौड़ी थाना के नरमाडीह गांव में रहती है.

यह भी पढ़ें: पढ़ाई की ऐसी ललक नहीं देखी होगी आपने, बेटे के साथ कक्षा 8 में ले लिया एडमिशन

क्या है ये 'चार भूतों' का मामला?

खबरों की मानें तो महीला का दावा है उसके पास चार भूत थे जो उसके शरीर में रहते थे, समय-समय पर वो उन्हें खाना भी खिलाती थी. लेकिन पिछले साल दुर्गा पूजा के समय वो गायब हो गए जिसके बाद वो नहीं मिले. महिला का आरोप है कि वो अपने चार भूतों और देवियों की पूजा कर रही थी लेकिन तभी शांति देवी का पति उसकी मदद के लिए आया और उसे बेहोश कर के उसके भूतों को चुरा कर भाग गया. महिला का आरोप है कि वो चारों भूत उसके पड़ोसी शांति देवी के पति ने ही चुराए थे.

यह भी पढ़ें: बारिश के मौसम मे यहां निकलते हैं बंपर सांप, ऐसे करते हैं रेस्क्यू

महिला की शिकायत के बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया जिस पर सुनवाई करने के लिए कोर्ट ने मंजूरी भी दे दी. भूतों की चोरी होने के बाद दोनों पक्षों के बीच काफी मारपीट हुई लेकिन महिला के पास अब भूत वापस आ गए हैं जिसके बाद दोनों पक्षों ने समझोता कर मामले को रफा- दफा कर किया.