logo-image

थाने में घुस गया भूत! फिर जो हुआ उसे देख पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक थाने के अंदर भूत घुस गया. जिसने वहां थाने में खूब तमाशा किया. यह जानकर आप भी हैरत में पड़ गए होंगे.

Updated on: 19 Sep 2019, 07:43 AM

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक थाने के अंदर भूत घुस गया. जिसने वहां थाने में खूब तमाशा किया. यह जानकर आप भी हैरत में पड़ गए होंगे. हां, बरेली के हाफिजगंज थाने में कुछ ही देखने को मिला है. जहां एक व्यक्ति की उटपटांग हरकतों के बाद उस पर भूत आने की बात कही गई और फिर पुलिस ने तांत्रिक को बुलाकर झाड़फुक करवाया.

यह भी पढ़ेंः वर्दी में Tik Tok वीडियो पोस्ट कर फंसा सब-इंस्पेक्टर, जानें ऐसा क्या हुआ

दरअसल. यह घटना सोमवार रात है, जब हाफिजगंज थाना इलाके में पुलिस पशु तस्करी के आरोप में दो युवकों को पकड़कर कर लाई थी. इनमें से एक युवक ने रात होते ही अचानक उटपटांग हरकत शुरू कर दीं और अपने साथी की गर्दन दबाने लग गया. उसकी इन हरकतों को देखकर थाने में मौजूद सभी के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ेंः प्यार में फेल छात्र ने मौत को लगा लिया गले, अपनी डायरी में लिखी थी ये बात

थाने में मौजूद पुलिसवालों ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो भी वह किसी के कब्जे में नहीं आ पाया. थाने के अंदर शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंचे. तभी किसी अंधविश्वासी ने उस पर भूत सवार होने की शंका जताई और पुलिसवाले भी यह मान गए. जिसके बाद पुलिसवालों ने आनन-फानन में पास के तांत्रिक को बुलाया और झाड़फुक करवाया. तब कहीं जाकर वह युवक सामान्य हो पाया. इस घटना को लेकर अब पूरे इलाके में हर तरफ यही चर्चा हो रही है.