logo-image

आतंकी हमले में गाजीपुर का जवान हुआ शहीद, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शहीद महेश कुमार कुशवाहा गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के जैतपुरा गांव के रहने वाले थे.

Updated on: 13 Jun 2019, 11:18 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का बेटा शहीद हो गया. शहीद महेश कुमार कुशवाहा गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के जैतपुरा गांव के रहने वाले थे. वो सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन में तैनात थे. महेश के शहादत की खबर मिलते ही जैतपुरा सहित पूरे जनपद में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने पोंटी चड्डा के बेटे मोंटी चड्डा को गिरफ्तार किया, विदेश भागने की फिराक में था

पति की शहादत के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महेश कुशवाहा की 2009 के शादी हुई थी. उनके दो मासूम बच्चे हैं. बेटा 5 साल और बेटी 3 साल की है. बेटे की शहादत से पहले पिता को दिल का दौरा पड़ा था और उनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. पिछली बार महेश अपने गांव में होली पर आए थे. 

यह भी पढ़ें- दूधवाले ने दरवाजा खोला तो घर में मृत मिले वृद्ध भाई-बहन, पुलिस कर रही जांच

बता दें कि बुधवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया था. बस स्टैंड के पास हुए हमले में पांच जवान शहीद गए, जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए. शहीद जवानों में हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोद शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतेंद्र कुमार, गाजीपुर निवासी महेश कुमार कुशवाहा, मध्य प्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव शामिल हैं.

यह वीडियो देखें-