गाजियाबाद आत्महत्या : सुसाइड नोट में था जिस राकेश वर्मा का नाम, पुलिस ने उसे लिया हिरासत में

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 12:08:42 PM
गुलशन ने अपने परिजनों के साथ की आत्म हत्या।

गुलशन ने अपने परिजनों के साथ की आत्म हत्या। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

गाजियाबाद में हुए हत्याकांड और सुसाइड के मामले में पुलिस को एक कामयाबी मिली है. पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसे गुलशन ने दीवाल पर लिखे सुसाइड नोट में जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने राकेश वर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक राकेश वर्मा ने गुलशन के करीब दो करोड़ रुपये वापस नहीं किए थे. जिसके कारण वह टेंशन में था और मंगलवार को उसने परिजनों के साथ आत्महत्या कर ली.

गुलशन ने आत्महत्या से पहले अपने एक बेटा और बेटी की भी हत्या कर दी. साथ ही घर के एक पालतू खरगोश को भी मार डाला. इसके बाद गुलशन ने अपनी पत्नी प्रवीन के और करीबी सहयोगी संजना के साथ 8वीं मंजिल से कूद कर आत्म हत्या कर ली. जानकारी मिली है कि सुसाइड करने से पहले सोमवार को परिवार ने बच्चों के साथ गरीबों में केक और कंबल बांटे थे. सुबह इन लोगों ने आत्महत्या कर ली.

दीवाल पर लिखा सुसाइड नोट

इस परिवार ने दीवाल पर सुसाइड नोट लिख कर राकेश वर्मा नाम के अपने एक रिश्तेदार पर दो करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक मृतक गुलशन की जींस की फैक्ट्री थी. हाल के दिनों में लगातार काम में घाटा होने लगा. इस बात की भी जानकारी हुई है कि कोलकाता के एक व्यापारी ने भी गुलशन के एक करोड़ रुपये हड़प लिए थे. करीब 3 करोड़ का घाटा होने के बाद यह गुलशन डिप्रेशन में रहने लगा. मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी की आखिरी मंजिल पर के 806 नंबर फ्लैट का है.

First Published: Dec 03, 2019 11:54:18 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो