रात को हंसी-खुशी गरीबों को बांटा केक और कंबल, सुबह खरगोश को मारकर पत्नी बच्चों समेत कर ली आत्म हत्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 02:23:02 PM

गाजियाबाद:  

गाजियाबाद में हुए हत्याकांड और सुसाइड में परत दर परत राज खुलते जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि सुसाइड करने से पहले सोमवार को परिवार ने बच्चों के साथ गरीबों में केक और कंबल बांटे थे. सुबह इन लोगों ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले दंपति ने अपने बच्चों की गला घोंट कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पहले बच्चों को इंजेक्शन लगाए गए.

यह भी पढ़ें- घर में सो रहे बच्चों को गला दबाकर मार डाला, फिर पति-पत्नी ने 8वीं मंजिल से लगा दी छलांग

लेकिन इस आशंका में कि कहीं बच्चे बच न जाएं फिर उन्हें गला दबाकर मारा गया. आर्थिक तंकी से यह परिवार पूरी तरह डिप्रेशन में जा चुका था. यह परिवार कितने तनाव में था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन्होंने घर में पले हुए एक खरगोश को गर्दन मरोड़ कर मार डाला.

व्यापार ठप होना बना मौत का कारण

इस परिवार ने दीवाल पर सुसाइड नोट लिख कर अपने एक सगे संबंधी पर दो करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक मृतक गुलशन की जींस की फैक्ट्री थी. हाल के दिनों में लगातार काम में घाटा होने लगा. इस बात की भी जानकारी हुई है कि कोलकाता के एक व्यापारी ने भी इनके एक करोड़ रुपये हड़प लिए थे.

यह भी पढ़ें- 'ये रहे पैसे, हम पांचों का अंतिम संस्कार साथ में करना' 

करीब 3 करोड़ का घाटा होने के बाद यह गुलशन डिप्रेशन में रहने लगा. जानकारी के अनुसार मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी की आखिरी मंजिल पर के 806 नंबर फ्लैट का है. जिसमें गुलशन नाम का एक शख्स और उसकी दो पत्नी संजना और प्रवीण एवं दो बच्चे रितिक (11) और रितिका (12) रहते थे.

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस : मुस्लिम पक्ष ने वकील राजीव धवन को हटाया, फेसबुक पर लिखी ये बात

मंगलवार की सुबह घर का मुखिया गुलशन और उसकी पत्नी परवीन और मैनेजर संजना के द्वारा आठवीं मंजिल से छलांग लगाई गई. इस दौरान गुलशन और परवीन की मौके पर मौत हो गई. जबकि संजना की हालत गंभीर बनी हुई थी. लेकिन बाद में उसने भी दम तोड़ दिया. संजना फैक्ट्री में मैनेजर के रूप में काम करती थी.

First Published: Dec 03, 2019 10:39:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो