गाजियाबाद: 'ये रहे पैसे, हम पांचों का अंतिम संस्कार साथ में करना'| राकेश वर्मा हिरासत में

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 03:11:57 PM

गाजियाबाद:  

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दंपति ने अपने दो बच्चों की गला दबा कर हत्या (Murder) कर दी इसके बाद खुद 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी. इस हत्याकांड और आत्महत्या मामले में पीड़ित का सुसाइड नोट सामने आया है. पड़ित ने दीवाल पर कालिख से अपना सुसाइड नोट लिखा. जिसमें उसने लिखा है कि ये 'हमारे क्रिया कर्म के पैसे, हमारी पांचों की तमन्ना है कि हमारी लाशों को एक साथ जलाएं'. दीवाल पर मृतकों ने एक व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जहां मृतक ने सुसाइड नोट लिखा है वहीं पर कई 500-500 के नौट और कई बाउंस चेक भी मिले हैं.

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद केस : पीड़ित छात्रा को हाईकोर्ट से नहीं मिल पाई जमानत, जस्टिस अशोक ने खुद को केस से अलग किया 

इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा सफायर अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या A-805 में रहने वाले तीन लोगों ने छलांग लगा दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि छलांग लगाने वालों में 1 महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है. वहीं एक महिला की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या केस : मुस्लिम पक्ष ने वकील राजीव धवन को हटाया, फेसबुक पर लिखी ये बात

मृतकों की पहचान गुलशन और परवीन के रूप में हुई है. जो महिला बच गई है उसका नाम संजना बताया जा रहा है. वहीं मृतक बच्चों की पहचान ऋतिक और ऋतिका के रूप में की गई है. जांच में पता चला है कि कूदने वाले युवक के साथ जो महिलाएं थीं वह उसकी पत्नियां थीं.

यह भी पढ़ें- घर में सो रहे बच्चों को गला दबाकर मार डाला, फिर पति-पत्नी ने 8वीं मंजिल से लगा दी छलांग

यह डेढ़ महीने पहले ही यहां पर रहने आए थे. जब पुलिस ने घर की छानबीन की तो यहां दंपति के दो बच्चे भी मृत मिले. जिनमें से एक 12-13 साल का लड़का और 10-11 साल की लड़की थे. घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या बताई जा रही है.

First Published: Dec 03, 2019 09:36:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो