जर्मनी की मैगजीन के कवर पर दिखेगी साक्षी-अजितेश की जोड़ी

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 11:10:22 AM
जर्मनी से आई टीम के साथ साक्षी।

जर्मनी से आई टीम के साथ साक्षी। (Photo Credit : फाइल फोटो )

बरेली:  

अंतरजातीय प्रेम विवाह कर पूरे देश में चर्चा में आने वाली साक्षी मिश्रा और अजितेश की जोड़ी अब जर्मनी तक फेमस होने वाली है. जर्मनी की मैगजीन 'स्टेर्न' (German Magazine Stern) ने दोनों की कहानी को छापने का फैसला किया है. जर्मनी की लोकप्रिय मैगजीन ने साक्षी और अजितेश के साक्षात्कार को प्रकाशित करने के लिए दोनों से संपर्क किया था. मैगजीन से जुड़ी टीम साक्षी और अजितेश के घर पर पहुंची और दोनों की कहानी जानी. साक्षी और अजितेश की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए कई फिल्म निर्माता उनसे संपर्क कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बड़ी खबरः AMU की परीक्षाएं रद्द, जल्द जारी होंगी परीक्षा की नई तिथि

साक्षी बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं. पिछले साल 3 जुलाई को वह घर से अचानक गायब हो गई थीं. 10 जुलाई 2019 को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया. इस वीडियो में दोनों ने परिजनों से अपनी जान का खतरा बताया था. 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में साक्षी ने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बनाया. इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था.

यह भी पढ़ें- बांध में नहीं मिले सपा नेता और उनकी पत्नी के शव, आज फिर होगी खोज

साक्षी ने हाल ही में कहा था कि उन्हें घरवालों की याद आ रही है. साक्षी ने शादी को सबसे बड़ी गलती माना था. उन्होंने कहा था कि अजितेश का परिवार उनका पूरा खयाल रखता है. लेकिन उन्हें अपने परिवार की याद आती है. खास कर भाई विक्की की याद आती है. साक्षी ने कहा कि जिस परिवार के साथ अब तक रही हूं उसके साथ बिताए हर पल याद करके दुखी हो जाती हूं.

First Published: Jan 16, 2020 11:10:22 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो