logo-image

गौरव चंदेल हत्याकांड : पुलिस ने आरोपी उमेश को मारी गोली, हिरासत से भागने की कोशिश की

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस की पिस्टल छीन कर भाग रहा था. इसके बाद पुलिस ने पैर में गोली मारी है.

Updated on: 26 Jan 2020, 10:39 PM

नई दिल्ली:

गौरव चंदेल हत्याकांड की इस वक्त की बड़ी खबर आई है कि पुलिस ने आरोपी उमेश को गोली मारी है. आरोपी उमेश पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारी है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस की पिस्टल छीन कर भाग रहा था. इसके बाद पुलिस ने पैर में गोली मारी है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को हापुड़ से गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अगर युवाओं को अवसर नहीं मिलेंगे तो गणतंत्र कैसे मजबूत होगा

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को रविवार को बड़ी कामयाबी मिली थी. नोएडा पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हापुड़ से गिरफ्तार किया था. नोएडा और हापुड़ पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रहने वाला गौरव चंदेल एक निजी कंपनी में क्षेत्रीय प्रबंधक थे. 7 जनवरी को जब गौरव चंदेल गुरुग्राम से अपने घर लौट रहा था. तब उनके घर के करीब ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें- ये क्या किया मां ने! हनीमून के बाद दामाद के साथ रचा ली शादी, दिया बच्चे को जन्म, जानें फिर क्या हुआ?

शक है कि हत्यारे कार लूटने वाले गिरोह के सदस्य थे. जिन्होंने पुलिस के वेश में रात में परथला चौक के पास गौरव को रोका और वहां उनकी हत्या कर दी. अभी कुछ दिन पहले गाजियाबद की मसूरी पुलिस ने स्थानीय आकाश नगर कालोनी से गौरव चंदेल की कार को लावारिस हालात में बरामद किया गया था. बरामदगी के वक्त कार का दरवाजा लॉक था. हफ्तेभर पहले गाजियाबाद के चिराग अग्रवाल की कार को पुलिस ने बरामद किया था. यह कार उसी जगह से लावारिस मिली थी, जहां से गौरव चंदेल की कार मिली थी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में गणतंत्र दिवस पर प्रभात फेरी में 14 वर्षीय छात्र की मौत

पुलिस ने आशंका जताई है कि गौरव चंदेल के कातिलों के तार गाजियाबद से जुड़े हो सकते हैं. गाजियाबाद पुलिस ने मसूरी थाना क्षेत्र में आकाश नगर इलाके में गौरव चंदेल की कार से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर चिराग अग्रवाल की टियागो कार बरामद की गई थी. कार की नंबर प्लेट बदली गई थी. लेकिन कार पर लगे स्टिकर पर कार का नंबर सही लिखा हुआ था.