गौरव चंदेल हत्याकांड : गाजियाबाद के मसूरी में पुलिस को मिली गौरव की गाड़ी

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 01:23:47 PM
गौरव चंदेल की कार हुई बरामद।

गौरव चंदेल की कार हुई बरामद। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

ग्रेटर नोएडा वेस्ट मार्ग पर हरनंदी किनारे 6 जनवरी की रात हुई MNC के रिजनल मैनेजर गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस को अभी भी अपराधियों से दूर है. लेकिन पुलिस को एक अहम सुराग मिला है. गौरव चंदेल की कार पुलिस ने गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाशनगर में एक मकान के बाहर गाड़ी को बरामद किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुटी हुई है. गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं है.

मंगलवार को सूचना मिली थी कि गौरव चंदेल की गाड़ी बुलंदशहर में देखी गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस छानबीन करेगी. कई दिनों से यह गाड़ी खड़ी थी. अब पुलिस को सूचना दी गई है.

करीबियों से होगी पूछताछ

गौरव चंदेल मर्डर केस में 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है. कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं. मंगलवार तक पुलिस के हाथ खाली रहने के बाद अब जांच टीम ने करीबियों की लिस्ट बनाना शुरु कर दिया है. उनकी कंपनी के कर्मचारियों के साथ ही रिश्तेदारों के साथ पूछताछ की जाएगी.

एसपी देहात रणविजय सिंह के मुताबिक हर पहलू पर जांच की जा रही है. जिसके आधारा पर कोई सुराग मिल सके. अब गौरव के नजदीकी लोगों से पूछताछ की तैयारी हो रही है. इसमें उन तमाम लोगों से पूछताछ की जाएगी जो कुछ दिनों से उनके करीब थे. घटना स्थल के आस-पास रहने वाले लोगों और कुछ बदमाशों से पूछताछ हो रही है. करीब 100 लोगों से हुई पूछताछ में अभी कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगी है.

First Published: Jan 15, 2020 12:52:35 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो