logo-image

लखनऊ : चलती कार में 4 लोगों ने बारी-बारी से किया युवती के साथ गैंगरेप, सड़क पर फेंककर हुए फरार

22 वर्षीय पीड़िता बीए थर्ड ईयर की छात्रा बताई जा रही है. उसके पिता 2015 में पुलिस विभाग से सिपाही पद से रिटायर हो चुके हैं.

Updated on: 13 Apr 2019, 03:10 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शहीद पथ पर एक रिटायर सिपाही की बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. सिपाही की बेटी का आरोप है कि चलती कार में 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और इसके बाद तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए. पीड़िता ने विभूति खंड पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. 22 वर्षीय पीड़िता बीए थर्ड ईयर की छात्रा बताई जा रही है. उसके पिता 2015 में पुलिस विभाग से सिपाही पद से रिटायर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- कैमरा बंद करना भूल गया था पति, कैद हुई पत्नी की ऐसी अश्लील हरकतें

पीड़िता के मुताबिक, कुछ दिन पहले उसकी काशी प्रसाद नाम के एक व्यक्ति से मुलाकात हुई थी. इसके बाद काशी ने उसे अपने तीन साथियों से मिलवाया और बिजली विभाग में नौकरी दिलवाने के लिए 50 हजार रुपये मांगे. युवती की कहना है कि उसने 50 हजार रुपये काशी के साथियों को दे दिए. इसके बाद गुरुवार को काशी ने गुरुवार को बिजली विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसे विभूतिखंड की न्यू हाईकोर्ट रोड पर आने को कहा. इसके बाद वह हाईकोर्ट रोड स्थित बिल्डिंग के पास पहुंची.

युवती का आरोप है कि किसी बात को लेकर उसकी काशी के दोस्तों से कहासुनी हो गई और उसने वापस पैसे मांगे. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने इसे देह व्यापार का ताना दिया, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जबरन कार में खींच लिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए. युवती ने बताया कि आरोपी दो घंटे तक उसे कार में पूरे शहर में घुमाते रहे और बेहोश होने पर तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- भारत में चल रहा था मानव तस्करी का गिरोह, गरीब महिलाओं को ऐसे बनाते थे शिकार

होश आने पर पीड़िता ने परिजनों को फोन पर मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पीड़िता के परिवार की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. शुरुआती जांच में पीड़िता के शरीर पर खरोंच के निशान भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखें-