कानपुर में नशे का इंजेक्शन लगा कर नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 12:55:08 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

कानपुर:  

देश में रेप और गैंगरेप की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल तो यह है कि हर रोज यह क्राइम बढ़ता ही जा रही है. हैदराबाद, संबल और कासगंज के बाद कानपुर से गैंगरेप की खबर आ रही है. खबर है कि यहां एक नाबालिग छात्रा को नशे का इंजेक्शन लगा कर उसी के पड़ोसी युवक, डॉक्टर और एक परिचित ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. जानकारी के मुताबिक 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा 22 नवंबर को स्कूल जा रही थी.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड : हत्यारोपियों के मददगार मौलाना कैफी अली रिजवी को मिली जमानत

रास्ते में उसे गांव का एक युवक राज मिला, छात्रा ने उसे बताया कि उसकी तबियत ठीक नहीं लग रही है. इस पर युवक लड़की को अपने एक परिचित डॉक्टर की क्लीनिक पर ले गया. जहां डॉक्टर ने उसकी कमर में एक इंजेक्शन लगाया. जिसके बाद लड़की कुछ हद तक बेहोश हो गई. इसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया.

यह भी पढ़ें- 'उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का सबसे खराब दौर चल रहा है'

देर रात तक जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो उसकी मां ढूंढने निकली. रास्ते में उसे राज मिल गया. उसने बताया कि लड़की बीमार है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पीड़िता की मां अस्पताल पहुंची. बाद में उसे घर ले आया गया. सुबह जब पीड़िता होश में आई तो उसने अपनी आप बीती बताई.

यह भी पढ़ें- बजाज की चीनी मिलों पर किसानों का 10 हजार करोड़ बकाया, डर तो लगेगा ही, BJP सांसद बोले

पीड़िता का पिता अहमदाबाद में काम करता है. छात्रा का पिता 1 दिसंबर को गांव आया जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत की. लेकिन पुलिस ने दो दिनों तक कोई भी कार्रवाई नहीं की. एसएसपी से जब शिकायत की गई तब आनन-फानन में बिधनू पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

First Published: Dec 04, 2019 12:07:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो