logo-image

UP के बुलंदशहर में स्कूल जा रही छात्रा के साथ कार में गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही दबंगों ने कॉलेज जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण कर लिया और फिर चलती हुई कार में गैंगरेप किया.

Updated on: 03 Jan 2020, 10:49 AM

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक नाबालिग छात्रा से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही दबंगों ने कॉलेज जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण कर लिया और फिर चलती हुई कार में गैंगरेप किया. इसके साथ दरिंदों ने रेप का विडियो बना लिया. घटना बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद पीड़िता को बदहवास हालत में जान से मारने की धमकी देकर सड़क के किनारे फेंक दिया गया. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है जिसमें घटना को अंजाम दिया गया. वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है. उसकी तलाश जारी है.

मामला बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र का है. जहां थाने में कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके ही गांव के दो लड़ने ने उसके साथ दरिंदगी की है. 1 जनवरी को वह रोज की ही तरह अपने स्कूल जा रही थी.

तभी स्विफ्ट कार सवार दो युवकों ने उसे रोका और तमंचे के बल पर उसे अगवा कर लिया. उन लोगों ने दरिंदगी का वीडियो भी बना लिया. बाद में दोनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे सड़क किनारे फेंक कर चले गए.