BJP विधायक और उसके बेटों समेत सात पर गैंगरेप का केस दर्ज

News State Bureau  |   Updated On : February 19, 2020 11:35:27 PM
Uttar Pradesh: BJP विधायक और उसके बेटों समेत सात पर गैंगरेप का केस दर्ज

रवींद्रनाथ त्रिपाठी। (Photo Credit : फाइल फोटो )

भदोही:  

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi Crime News) जिले के ज्ञानपुर से बीजेपी विधायक (BJP MLA) समेत सात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. विधायक के बेटों और भतीजों पर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का आरोप लगा है. बुधवार को भदोही कोतवाली में बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (BJP MLA Ravindra Nath Tripathi) समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने शादी का झांसा देकर छह साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढे़ंःJ&K DGP बोले- यह सुनिश्चित करेंगे कि डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में कोई विध्वंसकारी...

सोमवार को बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी और उनके परिवार वालों पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला का सोमवार को पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बयान दर्ज किया था. महिला ने कहा था कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो वह मुख्यमंत्री तक जाएगी. करीब एक सप्ताह पहले वाराणसी की एक विधवा महिला ने भदोही विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी, उनके बेटों और भतीजों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

यह भी पढे़ंःकन्हैया के आरोप-पत्र पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे : सीएम अरविंद केजरीवाल

एसपी ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक को सौंपी थी. शुरुआती जांच में भदोही के एक होटल के अभिलेख खंगाले गए. महिला थाने की पुलिस ने वाराणसी जाकर पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया. साथ ही महिला की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसकी सुरक्षा भी बढ़ा दी थी.

First Published: Feb 19, 2020 04:18:53 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो