logo-image

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा से किया रेप

ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में विश्वविद्यालय की एक अंडरग्रेजुएट छात्रा (20) को बेहोश कर दुष्कर्म करने के आरोप में एविएशन डिप्लोमा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 31 Jan 2020, 05:29 PM

नई दिल्ली:

ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में विश्वविद्यालय की एक अंडरग्रेजुएट छात्रा (20) को बेहोश कर दुष्कर्म करने के आरोप में एविएशन डिप्लोमा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है. मूल रूप से हाथरस जिला निवासी दर्श गौतम (23) अपने अभिभावकों के साथ सदर क्षेत्र में रहता है. वह एक निजी संस्थान से एविएशन में डिप्लोमा कर रहा है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी एक महीने पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्त बने थे.

यह भी पढ़ेंः रिटायरमेंट पर यूपी के DGP ओपी सिंह बोले- आज अच्छा और बुरा दोनों लग रहा है 

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार ने कहा, "पुलिस द्वारा प्राप्त किए गए सीसीटीवी फूटेज में यह दिखाई दे रहा है कि बुधवार सुबह दोनों ताजगंज क्षेत्र के होटल में जा रहे हैं, जहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ. पीड़िता ने अपने बयान में यह दावा किया है कि आरोपी ने उसे एक ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने निजी अंगों पर चोट पाए."

युवती चिकित्सा के लिए सबसे पहले एक निजी अस्पताल गई, जहां से उसके दोस्त उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए. पुलिस ने यह दावा किया है कि आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी वहां अपने तीन दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में जा रहा था. एसएसपी ने कहा, "आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. हमने उसे चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया है."

यह भी पढ़ेंः CAA Protest: नुकसान की भरपाई के नोटिस रद्द करने संबंधी याचिका पर उप्र सरकार को नोटिस

वहीं सूत्रों का दावा है कि पुलिस ने आरोपी के तीन दोस्तों और होटल के कर्मचारी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मेडिकल रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि युवती से बर्बरतापूर्वक दुष्कर्म किया गया है, साथ ही उसके निजी अंगों पर चोट आए हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा, "दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को वोडका पिलाया था."