BREAKING NEWS
  • UP: एंबुलेंस नहीं मिली तो घायल को ठेले पर लादकर अस्पताल ले गए पुलिसवाले- Read More »
  • नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात- Read More »
  • रोहित शर्मा ने कर दिया ऐसा कमाल, जो आज तक कोई नहीं कर पाया- Read More »

कन्नौज में सड़क किनारे सो रहे परिवार पर ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत

IANS  |   Updated On : July 12, 2019 01:18:39 PM
कन्नौज में एक्सीडेंट

कन्नौज में एक्सीडेंट (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार को एक ट्रक पलटने से सड़क के किनारे सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: 3 सालों तक दो सगी बेटियों से रेप करता रहा पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी नागेन्द्र कुमार पाठक ने बताया कि घटना गुरसहायगंज कोतवाली के सराय प्रयाग की है. जीटी रोड पर सोनेलाल अपनी पत्नी गुड्डी और दो बच्चों के साथ घर के बाहर सो रहा था. पास में ही पड़ोस के तीन लोग भी लेटे हुए थे. उन्होंने बताया कि रात में लहसुन से भरा हुआ एक ट्रक अनियंत्रित होकर सोते हुए लोगों पर पलट गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों में लोगों की जानें जा रही हैं. इसी महीने में उत्तर प्रदेश में कई बड़े हादसे हुए हैं. हाल ही में आगरा में भी एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक रोडवेज बस यमुना एक्सप्रेसवे से नीचे नाले में गिर गई थी. इस हादसे में 30 लोग मारे गए, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोगों घायल हुए. इसके बाद बुलंदशहर में भी दो रोडवेज बसों के बीच हुई टक्कर में 3 यात्रियों की मौत हो गई थी. 

यह भी पढ़ें- बस में यात्रा के दौरान हो गई थी पति की मौत, पत्नी को रास्ते में ही शव के साथ उतारा

इन हादसों के बाद सड़क सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी नाराजगी जता चुके हैं. आगरा की घटना का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ऐसे हादसे में सिर्फ ड्राइवरों को दोषी ठहराकर विभागीय अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकते. मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के जीवन के साथ समझौता कतई सहन नहीं होगा.

यह वीडियो देखें-  

First Published: Jul 12, 2019 01:18:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो