लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे 4 लुटेरे, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

News State Bureau  | Reported By : नदीम खान |   Updated On : July 11, 2019 11:04:46 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपराधियों की खैर नहीं है. बदमाशों के लिए पुलिस का शूटआउट ऑपरेशन क्लीन जारी है. बुलंदशहर में भी पुलिस और स्वॉट टीम की देर रात को अगौता थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से चारों बदमाश जख्मी हो गए, जिन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. अपराधियों की पहचान आमिर ,बादल, असलम और इमरान के रूप में हुई है. जिन पर लूट के विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के मदरसे में मिले हथियार, दवाइयों के बॉक्स में छिपा रखे थे गोला बारूद

जानकारी के मुताबिक, ये चारों अपराधी देर रात को बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र में एक लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. मुखबिर के जरिए पुलिस को इसकी भनक लग गई. आनन-फानन में स्वाट टीम व अगौता पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी की, तो पुलिस को देख लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान चारों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है.

पुलिस की मानें तो असलम की हालत गोली लगने के बाद गंभीर हो गई, जिसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि तीनों लुटेरे बुलंदशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. पुलिस अब यह भी पता लगाने में जुटी है कि लुटेरों के कब्जे से बरामद भाई कहीं चोरी की तो नहीं थी.

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे 60 विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया

सूबे के मुखिया अपराधियों से पहले ही कह चुके थे कि अपराधी या तो यूपी छोड़ दें या फिर अंजाम भुगतने को तैयार रहें. जिसके बाद यूपी पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड़ पर है, यूपी में होने वाले मुठभेड़ों के बाद क्राइम का ग्राफ भी गिरा है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 11, 2019 11:04:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो