घर में सो रही पूर्व सरपंच की पत्नी की हत्या, करीब छह लाख रुपये की लूट

Bhasha  |   Updated On : January 21, 2020 12:48:49 PM
घर में सो रही पूर्व सरपंच की पत्नी की हत्या, करीब छह लाख रुपये की लूट

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

नोएडा:  

थाना दनकौर क्षेत्र के कस्बा दनकौर में रहने वाले एक पूर्व सरपंच के घर पर धावा बोलकर पांच लोगों ने वहां सो रही उनकी 80 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, तथा घर में रखे 5 लाख 75 हजार रुपये नगद, सोने-चांदी के जेवरात एवं अन्य कीमती सामान लूट लिया.

पुलिस उपायुक्त (तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि कस्बा दनकौर में रहने वाले जितेंद्र नागर ने थाना दनकौर में आज सुबह रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि बीती रात को 80 वर्षीय उनकी दादी जयपाली घर में सो रही थी. आज सुबह वह घर में मृत मिली. नागर के अनुसार, घर के दूसरे कमरे का ताला खोलकर बदमाश उसमें रखी तिजोरी से 5 लाख 75 हजार रुपये नगद, जमीन जायदाद के कागजात, सोने-चांदी के जेवरात आदि लूट ले गए हैं.

डीसीपी ने बताया कि जितेंद्र ने आरोप लगाया है कि उनकी दादी की हत्या और लूट के मामले में राकेश नागर, उमेश नागर, जितेंद्र नागर, मोहित नागर आदि शामिल है. उनके अनुसार दोनों पक्षों में एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है. पीड़ित का कहना है कि प्लाट के विवाद में ही 5 लोगों ने उसकी दादी की हत्या तथ्रा लूटपाट की. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Jan 21, 2020 12:48:49 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो