HYV के पूर्व अध्यक्ष ने ली सपा की सदस्यता, अखिलेश बोले 'अभी और बड़े-बड़े नाम शामिल होंगे'

News State Bureau  |   Updated On : January 18, 2020 04:46:03 PM
HYV के पूर्व अध्यक्ष ने ली सपा की सदस्यता, अखिलेश बोले 'अभी और बड़े-बड़े नाम शामिल होंगे'

अखिलेश यादव। (Photo Credit : Twitter-@yadavakhilesh )

लखनऊ:  

हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह अब समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के दफ्तर में समर्थकों के साथ सुनील सिंह ने सपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मौजूद रहे.

अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने हा कि सुनील सिंह का समाजवादी पार्टी स्वागत करती है. मैं हिंदू युवा वाहिनी भारत के सभी साथियों का सपा में स्वागत करता हूं. सुनील सिंह के आने के बाद अब चिलम नहीं जलेगी. एक पेंटर को फर्जी गांजा लगाकर जेल भेज दिया गया है. एसपी से इस बारे में जब बात हुई तो कोई सुनवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि सुनील सिंह के ऊपर 86 मुकदमें लगा दिए गए हैं. सोचिए कि आखिर बीजेपी जब अपने ही साथियों के साथ यह करेगी तो आम लोगों का क्या होता होगा.

अखिलेश ने कहा कि सुनील सिंह अब आ गए हैं. बीजेपी अब उनकी नागरिकता पर सवाल उठाएगी. हमारे बुक्कल नवाब को बीजेपी ले गई और उन्हें हनुमान जी की पूजा में लगा दिया. अखिलेश ने कहा कि अभी बहुत से लोग पार्टी में आना चाहते हैं. इंतजार कीजिए सपा में बड़े-बड़े नाम आएंगे. अखिलेश ने कहा कि हमने एम्स बनवाया था. मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी हमने दी. बीजेपी ने सिर्फ वादाखिलाफी की है.

First Published: Jan 18, 2020 04:44:54 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो