BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

कमलेश तिवारी हत्याकांड: फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने कहा, कानून के तहत दोषियो को मिले सजा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 24, 2019 10:13:22 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder Case) की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें से एक आरोपी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Online Food Delivery Company Zomato) में डिलीवरी ब्वाय था. इस पर जोमैटो ने कहा है कि देश के कानून तोड़ने वालों की उनकी कंपनी में कोई जगह नहीं है. दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. गुजरात पुलिस के आतंक निरोधी दस्ते ने राजस्थान की सीमा से लगे एक इलाके से दो हत्यारोपियों अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से लखनऊ में मांगा था घर लेकिन दे दिया सीतापुर में

इनकी गिरफ्तारी के बाद जोमैटो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर जोमैटो की भूमिका पर सवाल उठाया गया. कुछ महीनों पहले भी जोमैटो तब चर्चा में आया था जब एक ग्राक ने अपने खाने की डिलीवरी लेने से सिर्फ इस लिए इनकार कर दिया था क्योंकि डिलीवरी ब्वाय एक मुस्लिम था.

यह भी पढ़ें- बच्चों के बीच क्यों टॉफी बांट रहे CM योगी, पढ़ें पूरी खबर

हालांकि उस समय जोमैटो ने ट्वीट करके कहा था कि खाने का कोई धर्म नहीं होता. कमलेश हत्याकांड में जोमैटो के प्रवक्ता ने कहा कि एक स्वतंत्र एजेंसी द्वारा पठान का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और बैक ग्राउंड की जांच हो गई थी. जिसके बाद उसे नौकरी पर रखा गया था. आखिरी डिलीवरी उसने 6 अक्टूबर को की थी. इसके बाद वह स्वतः हमारे प्लेटफॉर्म से हट गया था.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारे सूरत बुलाकर करना चाहते थे कत्ल, लेकिन...

उन्होंने कहा कि जोमैटो कानून का पालन करने वाली एक जिम्मेदारी कंपनी है. हम इस मामले में हर तरह की मदद के लिए तैयार हैं. हम चाहेंगे की कानून के तहत दोषी को जल्द से जल्द सजा मिले.

First Published: Oct 24, 2019 10:13:22 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो