BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

योगी राज में बेखौफ खनन माफिया, अवैध खनन पर छापेमारी करने गए बीजेपी विधायक पर चलाईं गोलियां

News State Bureau  | Reported By : हिंंमाशु शर्मा |   Updated On : May 13, 2019 11:13:36 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी इलाके में बालू की अवैध खनन का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. यहां खनन माफियाओं को किसी का भी डर नहीं है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में जब प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने छापा मारा, तो खनन माफियाओं ने उन पर गोली चला दीं. हालांकि इस हमले में वो बाल-बाल बच गए. 

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 6 लोगों की मौत 

बीजेपी (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने समर्थकों के साथ लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में रविवार आधी रात को छापा मारा तो बहते पानी से अवैध खनन किया जा रहा था. विधायक को देखकर खनन माफिया गुंडागर्दी पर उतरे आए. उन्होंने विधायक को घेर लिया और इन पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस हमले में नंदकिशोर गुर्जर किसी तरह से बच गए आ गए. जबकि खनन माफिया मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- सुल्तानपुर में मेनका गांधी की महागठबंधन प्रत्याशी से हुई बहस, देखें VIDEO

हद तो तब हो गई जब विधायक के सूचना देने पर पुलिस कई घंटों पर मौके पर नहीं पहुंची. लेकिन देर रात तक अधिकारियों के मौके पर नहीं पहुंचने से गुस्साए विधायक नंदकिशोर गुर्जर थाने पर जाकर खुद ही धरने पर बैठ गए. विधायक का कहना है जब तक आला अधिकारी नहीं आएंगे, वह धरने से नहीं उठेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई भी अवैध कार्य नहीं करने दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- लखनऊ: 2019 में जब्त नकदी ने लोकसभा चुनाव 2014 का तोड़ा रिकॉर्ड

नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि माफियाओं ने उन्हें घेर लिया था और उन पर गोली भी चलाई. लेकिन सूचना देने के बाद भी पुलिस घंटों तक मौके पर नहीं पहुंची. विधायक ने आरोप लगाया कि पहले भी अवैध खनन की शिकायत अधिकारियों से की गई थी, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर अवैध खनन चल रहा है. जिसके चलते अधिकारी खनन माफियाओं के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 13, 2019 08:19:48 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो