logo-image

मैनपुरी में BJP जिलाध्यक्ष पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचे

मैनपुरी में बीजेपी जिला अध्यक्ष आलोक गुप्ता पर फायरिंग का मामला सामने आया है. वह अपने आवास में थे जब उन पर फायरिंग हुई.

Updated on: 15 Oct 2019, 12:01 PM

मानपुरी:

मैनपुरी में बीजेपी जिला अध्यक्ष आलोक गुप्ता पर फायरिंग का मामला सामने आया है. वह अपने आवास में थे जब उन पर फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि बीती देर रात को आलोक गुप्ता अपने आवास के कैंपस में टहल रहे थे. उसी समय बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी. करीब 7 राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग में आलोक गुप्ता बाल-बाल बच गए. परिसर में ही खड़ी गाड़ी को गोली लग गई. जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई. एक गोली मकान की दीवार पर भी लगी. मैनपुरी के अवधनगर मोहल्ले में बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता का आवास हैं. जहां उन पर हमला हुआ. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में स्कूली बच्चों से भरे टेंपो को बस ने मारी टक्कर, एक छात्र की मौत

प्रदेश में भले ही बीजेपी की सरकार है लेकिन बीजेपी के नेता ही सुरक्षित नहीं दिख रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत बड़े नेताओं पर लगातार हमले जारी हैं. मैनपुरी में सोमवारी की रात अपने घर में टहल रहे बीजेपी जिलाध्यक्ष पर फायरिंग का मामला सामने आया. आलोग गुप्ता पर तीन बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी. गाड़ी के पीछे छिप कर उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें- सरकार राजनीति की पाठशाला को खत्म करना चाहती है : अजय लल्लू 

बताया जा रहा है कि रात के करीब 11 बजे उन पर हमला हुआ. सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है. फायरिंग की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर बाहर आए. जिसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए.

यह भी पढ़ें- एक झटके में बेरोजगार हुए 25000 होमगार्ड, सरकार ने सेवा समाप्त की

एसपी अजय शंकर ने इस मामले को लेकर कहा कि बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.