BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग, दमकल मौके पर

News State Bureau  |   Updated On : July 23, 2019 11:33:27 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

नोएडा:  

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में आग लग गई है. एनएमआरसी का दफ्तर सेक्टर 29 में है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. आग लगने के कारण चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई. NMRC ने आग लगने के बारे में किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास पुराने फर्नीचर मार्केट में सुब-सुबह भीषण आग लग गई थी. कई घंटों की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था. आग के कारण मजेंटा लाइन काफी देर तक बंद रही.

मुंबई की आग में एक की मौत

वहीं रविवार को मुंबई में भीषण आग लग गई. मुंबई में प्रतिष्ठित ताज महल पैलेस होटल के पीछे स्थित एक चार मंजिला आवासीय इमारत में रविवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दमकलकर्मी सहित दो झुलस गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि चर्चिल चैंबर इमारत से कुछ वरिष्ठ नागरिकों सहित 14 व्यक्तियों को बचाया गया.

वहां आग दोपहर में लगी थी.एक दमकल अधिकारी ने कहा, ‘दमकल विभाग को दोपहर करीब 12 बजकर 17 मिनट पर मेरी वेदर रोड पर स्थित ग्राउंड प्लस चार मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. दमकलकर्मियों ने सीढ़ियों की मदद से 14 व्यक्तियों को बचाया.’

First Published: Jul 23, 2019 11:25:31 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो