BREAKING NEWS
  • PM Modi in Bhutan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान के छात्रों को किया संबोधित, दिया ये बड़ा संदेश- Read More »
  • Ashes 2019: आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेला- Read More »
  • भारत ने पाकिस्‍तानी सेना के दो अफसर और पांच सैनिक मार गिराए- Read More »

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग, दमकल मौके पर

News State Bureau  |   Updated On : July 23, 2019 11:33 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा:  

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में आग लग गई है. एनएमआरसी का दफ्तर सेक्टर 29 में है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. आग लगने के कारण चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई. NMRC ने आग लगने के बारे में किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास पुराने फर्नीचर मार्केट में सुब-सुबह भीषण आग लग गई थी. कई घंटों की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था. आग के कारण मजेंटा लाइन काफी देर तक बंद रही.

मुंबई की आग में एक की मौत

वहीं रविवार को मुंबई में भीषण आग लग गई. मुंबई में प्रतिष्ठित ताज महल पैलेस होटल के पीछे स्थित एक चार मंजिला आवासीय इमारत में रविवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दमकलकर्मी सहित दो झुलस गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि चर्चिल चैंबर इमारत से कुछ वरिष्ठ नागरिकों सहित 14 व्यक्तियों को बचाया गया.

वहां आग दोपहर में लगी थी.एक दमकल अधिकारी ने कहा, ‘दमकल विभाग को दोपहर करीब 12 बजकर 17 मिनट पर मेरी वेदर रोड पर स्थित ग्राउंड प्लस चार मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. दमकलकर्मियों ने सीढ़ियों की मदद से 14 व्यक्तियों को बचाया.’

First Published: Tuesday, July 23, 2019 11:25 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Fire, Fire In Noida Metro, Fire In Nmrc, Noida Metro News,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो