logo-image

UP के आजमगढ़ में महिला आरक्षी ने आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में फूलपुर क्षेत्र के कोतवाली पुलिस में तैनात एक महिला आरक्षी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 08 Feb 2020, 03:27 PM

आजमगढ़:

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में फूलपुर क्षेत्र के कोतवाली पुलिस में तैनात एक महिला आरक्षी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात तक जब आरक्षी पूजा सिंह कोतवाली में ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो सिपाही उनके कमरे पर गये. सिपाहियों ने कमरा भीतर से बंद पाया.

खटखटाने पर भी कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया गया. कमरे में वह फांसी के फंदे से लटकी मृत मिली. सिंह फूलपुर कस्बे में स्थित स्टैट बैंक की शाखा के पास किराए के एक मकान में रहती थी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह, सीओ फूलपुर समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. फिलहाल अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस के अनुसार चंदौली जिले के चकिया गांव की निवासी पूजा सिंह (24) की 2018 में आरक्षी के पद पर तैनाती हुई थी. उन्हें फरवरी 2019 में फूलपुर कोतवाली में तैनात किया गया था.