logo-image

शराब पीने से रोकने पर पिता ने बेटी को गोली मारी

उत्तर प्रदेश के संभल में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को दारू पीने से रोकने के कारण गोली मार दी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

Updated on: 27 Oct 2019, 04:38 PM

संभल:

उत्तर प्रदेश के संभल में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को दारू पीने से रोकने के कारण गोली मार दी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. संभल जिले के बंदरई गांव के रहने वाले 52 वर्षीय नेम सिंह ने शनिवार देर रात अपनी बेटी नितेश की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- UP में आग में जलकर मां, बेटे की मौत, दहेज हत्या का आरोप

लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर पुलिस को सूचित किया. नेम सिंह की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी और उसकी मौत के बाद सिंह ने अत्यधिक शराब पीना शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 1 की मौत, 35 घायल

इसी लत के चलते उसे अपनी कृषि खेती का एक हिस्सा भी बेचना पड़ा था. उसका बड़ा बेटा गौरव पिता के शराब पीने का विरोध करता था और उसकी बहन उसका साथ देती थी. दो साल पहले गौरव अपनी पत्नी के साथ दिल्ली चला गया था. जबकि नेम सिंह का छोटा बेटा सौरभ और बेटी नितेश अपने पिता के साथ ही रह रहे थे.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की पत्नी हत्या की जांच से संतुष्ट नहीं

एसएचओ प्रवीण कुमार सोलंकी ने कहा कि जब आरोपी ने अपनी बेटी को गोली मारी तब सौरभ घर पर नहीं था. सोलंकी ने कहा, "हमने नेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हमने अपराध में इस्तेमाल हुए देसी कट्टे को भी बरामद कर लिया है."