logo-image

शर्मनाक : पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को 60 हजार रुपये के लिए बेच दिया

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने का मामले देखने को मिला है. यहां पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को 60 हजार रुपये में बेच दिया.

Updated on: 22 Nov 2019, 08:14 AM

कासगंज:

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने का मामले देखने को मिला है. यहां पिता ने अपनी 12 साल की बेटी को 60 हजार रुपये में बेच दिया. इस घटना की खबर जब बच्ची की मां को लगी तो उसने पुलिस में शिकायत की. बच्ची की मां ने एएसपी से इस मामले की शिकायत की है. उसने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- अब शादियों में फिर से बजेंगे DJ, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा दिया है. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नैनसुख गांव का है. यहां की रहने वाली फूलन देवी कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रही हैं. फरियादी गुरुवार को एक बार फिर से अपनी फरियाद लेकर कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचीं.

यह भी पढ़ें- हमने शिलान्यास और उद्घटन दोनों करना सीखा है : योगी आदित्यनाथ

फरियादी महिला ने आरोप लगाया कि दो महीने पहले उसकी बेटी को उसके पति ने सिर्फ 60 हजार रुपयों की खातिर बेच दिया. पुलिस के आला अधिकारियों से उसने गुहार लगाई है कि उसके पति के खिलाफ कार्रवाई की जाए. महिला की मानें तो उसके पति कल्याण सिंह ने अपनी 12 साल की नाबालिग बच्ची को 60 हजार रुपये के लिए 2 महीने पहले बेच दिया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बगावत, 11 सीनियर नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी, ये है पूरी लिस्ट

गर्भवती होने के कारण वह अपने पति की इस हरकत का विरोध नहीं कर पाई और न ही थाने गई. बच्चे के जन्म के बाद उसने पूरे मामले के बारे में पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. अपर पुलिस अधीक्षक ने जब इस मामले में हस्तक्षेप किया तब जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.