अपने प्रेमी के साथ भागी बेटी, बाप ने मुंबई में ढूंढ़ कर मार डाला

News State Bureau  |   Updated On : July 16, 2019 01:11:11 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  4 महीने की गर्भवती थी बेटी
  •  गांव के ही एक लड़के से भाग कर की थी शादी
  •  कपड़े का पैसा देने के बहाने पिता ने बुलाया और मार डाला

नई दिल्ली:  

मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मीनाक्षी चौरसिया इलाहाबाद के पास एक गांव की रहने वाली थी. मीनाक्षी ने अपने ही गांव के बृजेश (26) के साथ भाग कर शागी कर ली. वह 4 महीने की गर्भवती भी थी.

यह भी पढ़ें- पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज सपा छोड़ आज BJP में हो सकते हैं शामिल

वह अपने गांव जाकर मां को यह सूचना देना चाहती थी. लेकिन पिता ने उसके गांव जाने का विरोध किया. बाद में उसी ने अपनी झूठी शान के लिए बेटी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मीनाक्षी की हत्या शनिवार की रात मुंबई के घाटकोपर के LBS मार्ग पर हुई. मीनाक्षी की डेड बॉडी सड़क के किनारे पड़ी रही और सुबह पुलिस को बरामद हुई.

यह भी पढ़ें- इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ भंग पर बोलीं प्रियंका, BJP छात्रों की आवाज से डरती है

पुलिस ने इस मामले में मीनाक्षी के पति के अलावा मतुंगा में रहने वाले उसके पिता से पूछताछ की. पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी से नहीं मिला था. लेकिन फोन की लोकेशन ने सारा राज खोल कर रख दिया. पुलिस के मुताबिक बाद में दबिश देने पर उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट की प्रथा टूटी, मंगलवार के जगह सोमवार को हुई बैठक, इन 12 फैसलों पर लगी मुहर

मुंबई पुलिस के डीसीपी अखिलेश सिंह ने बताया कि मीनाक्षी ने पिता की मर्जी के खिलाफ इसी साल फरवरी में अपने प्रेमी बृजेश चौरसिया से शादी कर ली थी. जिसके बाद मीनाक्षी का पिता राजकुमार चौरसिया काफी नाराज चल रहा था. शनिवार को उसने मीनाक्षी को यह कहकर बुलाया कि वह उसे कपड़े का पैसा देना चाहता है.

यह भी पढ़ें- गोवंशों की मौत पर योगी आदित्यनाथ नाराज, उठाया ये बड़ा कदम

जैसे ही मीनाक्षी आई तो उसने पैसे को जमीन पर गिरा दिया. जब मीनाक्षी पैसे उठाने के लिए झुकी तो बाप ने चाकुओं से गोद दिया. पिता ने अपनी बेटी की शादी दो बार अलग-अलग लड़कों से तय की थी. लेकिन मीनाक्षी ने दोनों को नकार दिया था. इसके बाद उसने भाग कर बृजेश से सतना में शादी कर ली थी.

First Published: Jul 16, 2019 12:06:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो