गाजियाबाद में एनकाउंटर, पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल

हिमांशु शर्मा  |   Updated On : September 20, 2019 07:33:26 AM
गिरफ्तारी ईनामी बदमाश (फोटो- News State)

गिरफ्तारी ईनामी बदमाश (फोटो- News State) (Photo Credit : )

गाजियाबाद:  

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद में पकड़ लिया गया. जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. गिरफ्तार बदमाश के पास से अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ इसलिए 200 फीट ऊंचे टावर पर तिरंगा लेकर चढ़ गया युवक, 55 घंटे बाद उतारा नीचे

जानकारी के मुताबिक, थाना विजयनगर पुलिस ने दौराने चैकिंग जल प्लांट रोड पर रात करीब 11 बजे बाइक सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया. तभी बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया और सुदामापुरी जाने वाले कच्चे रोड की तरफ जाने वाले रोड की तरफ भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा जारी रखते हुए बाइक सवार दोनों बदमाशों को फिर से रोकने का प्रयास किया. बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना जारी रखा. पुलिस ने आत्मरक्षा में अपनी जान जोखिम में देखते हुए जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई.

यह भी पढ़ेंः कोबरा से युवक को अपनी जीभ पर कटवाना पड़ा भारी, पहले बेहोश हुआ, फिर...

घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पहचान आकाश पुत्र सतीश निवासी राजीव नगर खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद के रूप में हुई. बदमाश आकाश के खिलाफ लूट और चोरी समेत एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद महोदय ने 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित था. मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया, गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 तमंचा समेत 2 खोखा और 2 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं.

First Published: Sep 20, 2019 07:25:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो