BREAKING NEWS
  • शत्रुओं का करना चाहते हैं अगर सर्वनाश तो इस नवरात्रि करें यह जाप - Read More »
  • INX Media case: CBI ने दिल्ली HC में पी. चिदंबरम की जमानत याचिका का किया विरोध- Read More »

Uttar Pradesh: पिछले 10 घंटे में दो एनकाउंटर, दो इनामी बदमाश ढेर

News State Bureau  |   Updated On : August 10, 2019 09:10:08 AM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ 'ऑपरेशन क्लीन' चलाया हुआ है. पिछले 10 घंटे में प्रदेश में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों को ढेर किया है. एक बदमाश पर 1.25 लाख रुपये का इनाम घोषित था, जबकि दूसरे पर 50 हजार रुपये का इनाम था. हालांकि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- कानुपर: पुलिस की लापरवाही के कारण महिला ने की खुदकुशी, इस कारण से परेशान थी महिला

पहली मुठभेड़ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना देहात क्षेत्र में हुई, जहां पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश मोहम्मद हाफिज को मार गिराया. जवाबी कार्रवाई के दौरान एक सब इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल भी घायल हो गए. जबकि एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहा. मारा गया बदमाश मोहम्मद हाफिज थाना चरथावल क्षेत्र का रहने वाला था.

वहीं दूसरी मुठभेड़ बागपत में हुई है, जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 1.25 लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया है. हालांकि एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हुआ है. इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जबकि एसओ रमेश सिंह सिंधू बाल-बाल बचे हैं, उनकी बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली घुस गई थी.

यह भी पढ़ें- मुसलमानों को योगी सरकार के मंत्री ने दी भगवा पहनने की सलाह, बताया अल्लाह की देन

जिले के दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में एनकाउंटर हुआ है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश विकास उर्फ फोनी पर 12 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे. उस पर बागपत और मेरठ से ईनाम घोषित था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 10, 2019 08:34:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो