BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

उत्तर प्रदेश में 5 जगह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 8 गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : June 07, 2019 05:44:35 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए है. लिहाजा अपराधियों की धरपकड़ का दौर जारी है. देर रात पुलिस ने प्रदेश के 5 अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ के दौरान कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से कई बदमाशों पर ईनामी भी घोषित था.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार ने आठ कैबिनेट समितियों का किया पुनर्गठन, जानें किसको कहां मिली जगह

प्रतापगढ़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में STF लखनऊ की टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश तौकीर शहर के भुलियापुर का रहने वाला था. इसकी हत्या, बैंक लूट समेत दर्जनों मामलों में तलाश थी. मौके से दो पिस्टल और बाइक बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- ईद मनाने के बाद लौट रहे एक लाख का इनामी बदमाश को पुलिस ने कर दिया ढेर

आजमगढ़ में भी हुई मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

आजमगढ़ में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. अहिरौला थाना क्षेत्र के गहजी के पास पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 30 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश अमरदीप को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश अमरदीप जख्मी हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा. अमरदीप पर 12 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

कानपुर में 3 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

वहीं कानपुर में 2 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कई बदमाश फरार हो गए. मुठभेड़ में सभी बदमाश घायल हो गए थे, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ गोविंदनगर और स्वरूपनगर थाना क्षेत्रों में हुई थीं.

यह भी पढ़ें- AN 32 विमान लापता हुआ, उस समय पायलट की पत्‍नी ATC जोरहट में तैनात थीं

बाराबंकी में 2 बदमाश गिरफ्तार

इसके अलावा बाराबंकी के मसौली थाना इलाके में भी पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से एक 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश घायल हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. साथ ही पुलिस ने उसके साथ को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश राजू पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 06, 2019 10:50:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो