BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

Uttar Pradesh: पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया 50 हजार का ईनामी बदमाश

Dalchand  |   Updated On : July 28, 2019 07:51:21 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के ईनामी बदमाश को मार गिराया है. जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. इस मुठभेड़ में एनकाउंटर के दौरान इंस्पेक्टर छपरौली चितवन सिंह और एक सिपाही राहुल भी गोली लगने से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मौके से एक कारबाईन और एक पिस्टल के अलावा भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें- घर से पढ़ने के लिए निकला छात्र पहुंच गया यमुना में नहाने, 2 दिन बाद मिला शव

पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ देर रात रमाला थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में हुई. पुलिस को टीकरी गांव के जंगल में बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने पहुंची तो उस पर फायरिंग की गई. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इनामी बदमाश सन्नी सिलाना को मार गिराया. जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हुए हैं.

यह भी पढ़ें- मजदूरों के हाथ लगा चांदी के सिक्कों से भरा बॉक्स, मगर इस गलती ने कर दिए हाथ खाली

पुलिस के मुताबिक, वांटेड बदमाश सन्नी सिलाना शामली जिले का रहने वाला था. इस पर हत्या और लूट जैसे करीब 12 मुकदमे दर्ज थे. बदमाश के पास 1 कारबाईन और 9 mm का पिस्टल सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि से पिस्टल इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही को गोली लगी है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 28, 2019 07:43:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो