गाजियाबाद में एक घंटे के भीतर दो एनकाउंटर, 25 हजार के ईनामी बदमाश समेत दो गिरफ्तार

News State Bureau  | Reported By : हिमांशु शर्मा |   Updated On : July 14, 2019 06:41:41 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में पुलिस अपराधियों का सफाया करने में लगी है. गाजियाबाद में एक घंटे के भीतर पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसके कब्जे से बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं. जबकि इसी एक घंटे में थाना सिहानी गेट के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में हुई. इस मुठभेड़ में सोहेल नाम का बदमाश घायल. बता दें कि अब तक पिछले 48 घंटे में गाजियाबाद में 7 एनकाउंटर हुए हैं.

यह भी पढ़ें- ईसाइयों पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, पूर्वी UP में बढ़ा तनाव

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थाना कविनगर क्षेत्र में बापूधाम रोड में डबल टंकी चौराहे के पास क्राइम ब्रांच टीम और कविनगर पुलिस चैकिंग कर रही थी. इसी दौरान करीब 8 बजे मोटर साइकिल सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया गया, परंतु नहीं रुके और भागने लगे. पुलिस द्वारा पीछा करने पर बाइक सवार बदमाश द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया, जिसकी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया. पूछताछ में उसने अपना नाम नईम बताया.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये क्या बोल गए रविकिशन, आप भी जानिए...

एसएसपी ने बताया कि गत 12 मई को कविनगर क्षेत्र में हुई लूट में ये शामिल था और इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक बदमाश मौके से फरार हो गया है, जिसकी जानकारी की जा रही है. पुलिस मुठभेड़ में कांस्टेबल संदीप मलिक भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है, जिनको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 14, 2019 06:41:41 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो