logo-image

आखिर अखिलेश ने क्यों कहा 'तुम सरकारी आदमी हो, भागो यहां से' डॉक्टर ने बताई असली वजह

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए बस हादसे (Kannauj Bus Accident) के पीड़ितों से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) छिबरामउ के अस्पताल में पहुंचे. यहां उन्होंने डॉक्टर डीएस मिश्रा

Updated on: 14 Jan 2020, 11:57 AM

कन्नौज:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए बस हादसे (Kannauj Bus Accident) के पीड़ितों से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) छिबरामउ के अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हाल जाना. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव एक डॉक्टर पर भड़क गए. अखिलेश इतना नाराज हो गए कि उन्होंने डॉक्टर को वहां से भगा दिया. अखिलेश ने डॉक्टर को सरकार का आदमी बताते हुए वहां से भगा दिया था. अब इस मामले में डॉक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

डॉक्टर का कहना है कि एक मरीज ने कहा कि उसे मुआवजा नहीं मिला है. जिस पर वह पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Former CM Akhilesh yadav) को बताने लगे कि पीड़ित को चेक दिया गया है. लेकिन अखिलेश ने बिना उनकी पूरी बात सुने कह दिया कि आप सरकार के आदमी हैं. आप सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. इसके बाद उन्होंने कमरे से बाहर निकल जाने को कहा.

दरअसल अखिलेश कन्नौज बस हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे थे. जहां वह लोगों से मुलाकात कर रहे थे. यहां घायलों के परिजनों का कहना था कि बस में करीब 80 लोग सवार थे. जिनमें से कम से कम 50 लोग मारे गए हैं. तभी एक व्यक्ति ने कहा कि उसे मुआवजे का चेक नहीं मिला है. जिस पर वहां मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर DS मिश्रा ने कहा कि चेक दिया गया है.

इस पर अखिलेश ने कहा कि 'तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं कि क्या होती है सरकार. तुम इस लिए मत बोले क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. बहुत छोटे अधिकारी हो तुम. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. तुम BJP-RSS के हो सकते हो, लेकिन तुम मुझे नहीं समझा सकते हो. दूर हो जाओ तुम, एक दम दूर हो जाओ. बाहर भाग जाओ यहां से.'

अखिलेश यादव को जब यह पता लगा कि DS मिश्रा गोरखपुर के रहने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि इसी लिए यह सरकार का पक्ष ले रहे थे.