शर्मनाकः शादी के दिन ही नवविवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 03:17:42 PM
शर्मनाकः शादी के दिन ही नवविवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप

शर्मनाकः शादी के दिन ही नवविवाहिता को अगवा कर किया गैंगरेप (Photo Credit : फाइल फोटो )

हापुड़:  

हापुड़ (Hapur) में शादी के दिन ही नवविवाहिता (Newly Married) का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (gangrape) का मामला सामने आया है. आरोपियों ने दो दिन तक उसे बंधक बनाए रखा. घटना के बाद पीड़िता को थाना देहात क्षेत्र में आरोपी फेंककर फार हो गए. 

डीएसपी राजेश सिंह ने कहा कि महिला की 17 जनवरी को ही शादी हुई थी. शादी के अगले दिन से ही लापता था. रविवार सुबह महिला ने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला हापुड़ से हाफिजपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां नवविवाहिता को ससुराल से अगवा कर गैंगरेप किया. दो अज्ञात युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने दो दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. शादी के दिन ही ससुराल से नवविवाहिता को अगवा कर ले गए थे. दो दिन बाद नवविवाहिता को थाना देहात क्षेत्र में फेंककर आरोपी फरार हो गए. पीड़िता ने अश्लील वीडियो भी बनाने की आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. डीएसपी राजेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. 

First Published: Jan 19, 2020 02:45:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो