logo-image

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में बिजली मीटर रीडर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक बिजली मीटर रीडर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब आरोपी जिले के एक गांव में बिजली रीडिंग की जांच करने आया था.

Updated on: 16 Feb 2020, 03:14 PM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक बिजली मीटर रीडर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब आरोपी जिले के एक गांव में बिजली रीडिंग की जांच करने आया था. कांधला थाना प्रभारी अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी प्रवीण कुमार शनिवार को कांधला पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले एक गांव में बिजली मीटर की रीडिंग लेने के लिए किशारी के घर आया था.

 एसएचओ के अनुसार, उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, ऐसा आरोप है कि लड़की घर पर अकेली थी और आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया.

जब वह रोने लगी तो उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग आए. एक अन्य घटना में शामली जिले में शनिवार को न्यू मंडी पुलिस थाने के तहत आने वाले संगम विहार में एक महिला का एक व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया. उस समय वह अपने घर में अकेली थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और मामला दर्ज कर लिया गया है.