डॉक्टर ने कर दी कुत्ते की हत्या, 14 दिन के लिए भेजा गया जेल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 02, 2019 10:51:26 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

गाजियाबाद:  

गाजियाबाद में रहने वाले एक डॉक्टर पर कुत्ते की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. डॉक्टर पर आरोप है कि उसने एक कुत्ते को जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी. कुत्ते की मालकिन ने भी डॉक्टर पर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी की शिकायत की है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ेंः खुशखबरीः अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, हजारों श्रद्धालुओं को मिलेगा फ्री भोजन

पुलिस ने कुत्ते का कराया पोस्टमार्टम
महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली. पुलिस ने कुत्ते का पोस्टमार्टम कराया तो उसमें कुत्ते की मौत सिर में चोट लगने की वजह से बताई. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को कोर्ट में पेश किया. जहां से डॉक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः यूपी से BJP के ये नेता पहुंचेंगे राज्यसभा, आज करेंगे नामांकन

महिला से विवाद के बाद की कुत्ते की हत्या
महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर उसके पड़ोस में ही रहता है. वह कुछ महीने पहले अपनी बेटी को डॉक्टर के पास दांतों का इलाज कराने ले गई थी. कई महीनों तक इलाज कराने के बाद भी जब बेटी को इलाज से कोई फायदा नहीं तो महिला ने इसकी शिकायत डॉक्टर से की. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया. महिला के साथ उस वक्त उनका पालतू कुत्ता लड्डू भी मौजूद थी. मालकिन से झगड़ा होते देख लड्डू डॉक्टर पर भौंकने लगा. यह बात डॉक्टर को नागवार गुजरी और डॉक्टर ने कुत्ते को जमीन पर पटक पटक कर मार दिया.

यह भी पढ़ेंः  अयोध्या: पुनर्विचार याचिका की मांग मुस्लिम संगठनों का दोहरा मानदंड: श्री श्री रविशंकर

महिला से भी की छेड़छाड़
महिला का आरोप है कि उसने डॉक्टर की शिकायत स्वास्थ्य विभाग में करने की बात कही. डॉक्टर फोन पर शिकायत न करने का दवाब डालने लगा. महिला का कहना है कि उसका पति दूसरे शहर में काम करते हैं. जब घर में कोई नहीं था तो डॉक्टर रात को जबरन घर में घुस आया और चाकू से हमला किया. महिला का आरोप है कि डॉक्टर से उससे छेड़छाड़ भी की. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

First Published: Dec 02, 2019 10:51:26 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो