BREAKING NEWS
  • अपनी ही सरकार की अफसरशाही से परेशान कांग्रेस विधायक, मुख्यमंत्री से मिलकर लगाई गुहार- Read More »
  • Rupee Open Today 16th Oct 2019: डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया कमजोर, 5 पैसे गिरकर खुला भाव- Read More »
  • PMC Bank : महिला खाताधारक ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने बताया इस वजह से की खुदकुशी- Read More »

Uttar Pradesh: रेप के आरोपी बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा

IANS  |   Updated On : June 14, 2019 02:49:19 PM
सांसद अतुल राय (फाइल फोटो)

सांसद अतुल राय (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय के अदालत में हाजिर ना होने पर उनके घर पर कुर्की के नोटिस चस्पा किया गया है. उन पर एक पूर्व छात्रा की शिकायत पर वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है. अपनी सहपाठी के साथ ही दुष्कर्म के आरोप में फरार अतुल राय ने सर्वोच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत लेने का प्रयास किया था. फरारी काटने के दौरान ही लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद को शिकस्त देने वाले अतुल राय समर्पण करने के प्रयास में हैं, लेकिन उनकी तलाश में लगी पुलिस ने वाराणसी में उनके आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है.

यह भी पढ़ें- पड़ोसी की दबंगई के चलते गांव छोड़ने को मजबूर फौजी का परिवार, आए दिन मिल रही हैं धमकियां

लोकसभा चुनाव के दौरान ही अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगा था, जिसके बाद से वे फरार चल रहे हैं. उन्होंने उच्च न्यायालय से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन उन्हें कहीं भी राहत नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने अदालत में समर्पण की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, जिसके बाद पुलिस ने कुर्की का आदेश जारी किया है. घोसी से सांसद अतुल राय को खोजने में पुलिस की सभी टीमें नाकाम साबित हो चुकी हैं. अपराध शाखा का सर्विलांस सेल भी उनका पता लगाने में असफल रहा. आत्मसमर्पण की अर्जी और गिरफ्तारी पर रोक की याचिका खारिज होने से सांसद के सामने जेल जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है लेकिन वह पुलिस से भागते फिर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी की शादी का फर्जी कार्ड वायरल करना बहुत महंगा पड़ गया, जानिए क्यों

अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने बनारस के लंका थाने में दुष्कर्म, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं मामला दर्ज कराया है. दर्ज मामले के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन शोषण किया. युवती ने उन पर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता दुष्कर्म के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे हैं. दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद भी लोकसभा चुनाव में बसपा के अतुल राय ने भाजपा के सांसद हरिनारायण राजभर को 1,22,018 हजार मतों से हराया था.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 14, 2019 02:44:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो