logo-image

दिग्विजय का CM योगी से सवाल, 'क्या एक ब्राह्मण की हत्या पर आप चुप रहेंगे'

हिंदू समाज पार्टी के संस्थापक रहे कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लगातार राजनीति हो रही है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई इस हत्या की आंच अब मध्य प्रदेश तक भी पहुंच गई है.

Updated on: 20 Oct 2019, 10:42 AM

लखनऊ:

हिंदू समाज पार्टी के संस्थापक रहे कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लगातार राजनीति हो रही है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई इस हत्या की आंच अब मध्य प्रदेश तक भी पहुंच गई है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कमलेश तिवारी की हत्या पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

यह भी पढ़ें- मेरठ में एनकाउंटर, पुलिस ने मार गिराया 75 हजार का इनामी बदमाश

एक वीडियो का लिंक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'जिस व्यक्ति का नाम कमलेश तिवारी की मां ले रही है उसे उप्र की पुलिस गिरफ़्तार क्यों नहीं कर रही है? और क्या प्रमाण चाहिये? शिव कुमार गुप्ता जिस का नाम कमलेश की माता जी ले रही हैं क्या वह भाजपा का नेता है? भाजपा स्पष्ट करे.'

जिस वीडियो को दिग्विजय सिंह ने शेयर किया है उसमें कमलेश की मां बेहद गंभीर सवाल उठा रही हैं. उन्होंने कहा है कि अखिलेश और आजम के जमाने से फतवे जारी हो रहे हैं. लेकिन उनके बेटे को कोई छू भी नहीं पाया.

यह भी पढ़ें- आज कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 

आगे एक अन्य ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने लिखा पहले कमलेश की सुरक्षा हटाई फिर उसकी हत्या उसी के घर में और उस समय घर में एक उप्र पुलिस का सुरक्षा कर्मी मौजूद और हत्यारे हत्या कर निकल गये? यह सुनोयोजित हत्या है या नहीं? योगी जी क्या आप गुरू गोरखनाथ जी की गादी पर रहते हुए एक ब्राह्मण की हत्या होती देखते हुए भी आप चुप रहेंगे? भाजपा के हत्यारे को गिरफ़्तार नहीं करेंगे? मुझे आप से यह उम्मीद नहीं थी.

यह भी पढ़ें- देश के लिए शहीद होने वाले जवान का मोबाइल की रोशनी में अंतिम संस्कार

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद की सुरक्षा पर सवाल उठाए. आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था मैं कल “बाराबंकी” गया था, लेकिन सुरक्षा का कोई इंतज़ाम नहीं था,जब कि सारा देश जानता है कि कट्टर पंथी मेरी “हत्या” करना चाहते हैं, क्या ये “सरकार” कमलेश तिवारी की तरह मुझे भी निपटाना चाहती है. इस ट्वीट को द्गिविजय ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि अमित शाह जी क्या भारत सरकार के गृह विभाग का आचार्य प्रमोद कृष्णम की सुरक्षा हटाने का निर्णय उचित था? जबकि आपके ही पूर्व गृह मंत्री राजनाथ जी ने आचार्य जी को पूर्ण सुरक्षा दी हुई थी. कृपया पुनर्विचार करें. अन्यथा सारी जवाबदारी आपकी होगी.