logo-image

DHFL के चेयरमैन ने कहा- बिजली कर्मियों की पाई-पाई चुकाएंगे

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के डीएचएफएल पीएफ घोटाला मामले में रविवार को DHFL के चेयरमैन कपिल वाधवान ने पत्र जारी किया. इस पत्र में कपिल वाधवान ने दावा किया कि हम बिजली कर्मियों का पाई-पाई चुकाएंगे.

Updated on: 10 Nov 2019, 12:46 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के डीएचएफएल पीएफ घोटाला मामले में रविवार को DHFL के चेयरमैन कपिल वाधवान ने पत्र जारी किया. इस पत्र में कपिल वाधवान ने दावा किया कि हम बिजली कर्मियों का पाई-पाई चुकाएंगे. उन्होंने कहा कि DHFL ने 30 सितंबर 2019 तक भुगतान किया है. वाधवान ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के कारण भुगतान रोकने के लिए मजबूर हैं.

दोषियों की संपत्ति जब्त होगी

इस मामले में योगी सरकार को विपक्ष ने निशाने पर लिया है. उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि वो इसकी जांच कर रहे हैं. उनका कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही उन लोगों को गिरफ्तार किया गया जो प्रथम दृष्टया दोषी हैं. ऊर्जा मंत्री का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री को इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए लिख दिया था.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को सीएम योगी ने बताया 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का फैसला

श्रीकांत शर्मा का कहना है कि इस मामले में किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. कर्मचारियों के पीएफ पर डाका डालने वालों की संपत्ति भी जब्त होगी. यूपीपीसीएल के कर्मचारी हमारे परिवार के सदस्य हैं उन्हें किसी भी बात की चिंत नहीं करनी चाहिए. हम उन्हें न्याय दिलाएंगे.

यह भी पढ़ें- Ayodhya Case: बाबा रामदेव ने फैसले का किया स्वागत, कहा 'राम का वनवास खत्म हुआ'

आपको बात दें कि उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन का पीएफ घोटाला हाल ही में मामला सामने आया है. जिसके बाद विपक्ष ने सरकार को घेरना शुरु किया. सबसे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधा. उसके बाद अखिलेश यादव ने सरकार को घेरना शुरु किया. राज्य सरकार ने सीबीआई जांच के लिए केंद्र से सिफारिश की है. लेकिन अब केंद्र की मंजूरी बाकी है.