BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन बाघ को राष्ट्रीय पशु चुना गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज- Read More »
  • Horoscope, 18 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 18 नवंबर का राशिफल- Read More »

आगरा बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, दिए जांच के निर्देश

Dalchand  |   Updated On : July 08, 2019 09:52:10 AM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट से बात की और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. इसके अलावा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनात ने भी हादसे को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने घटना की तुरंत जांच और डीएम एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में शामिल होना मुस्लिम महिला को पड़ा महंगा, मकान मालिक ने घर से निकाला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की अवध डिपो बस की दुर्घटना का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से घटनास्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि कि वे आगरा में बस दुर्घटना के स्थल की तुरंत जांच करें और अस्पताल में घायलों का दौरा कर उनकी चिकित्सा देखरेख करें.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: जौनपुर में बेकाबू कार सड़क किनारे पुलिया में घुसी, 4 लोगों की मौके पर मौत

बता दें कि आज तड़के आगरा के एत्मादपुर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को एक बस के 30 फुट गहरे झरना नाले में गिरने से उसमें सवार 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं. उत्तर प्रदेश परिवहन की अवध डिपो की बस रविवार रात आलमबाग बस स्टैंड से सवारियां लेकर दिल्ली के लिए निकली थी. लखनऊ एक्सप्रेस वे और इनर रिंग रोड होते हुए तड़के 3:30 बजे करीब बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पहुंच गई, जिस पर करीब दो-तीन किलोमीटर चलते ही चालक को झपकी लग गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से 30 फुट गहराई में झरना नाले में जाकर गिर पड़ी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 08, 2019 09:51:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो