बांध में नहीं मिले सपा नेता और उनकी पत्नी के शव, आज फिर होगी खोज

IANS  |   Updated On : January 16, 2020 07:45:07 AM
बांध में नहीं मिले सपा नेता और उनकी पत्नी के शव, आज फिर होगी खोज

बांध में नहीं मिले सपा नेता और उनकी पत्नी के शव, आज फिर होगी खोज (Photo Credit : फाइल फोटो )

चित्रकूट:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चित्रकूट जिले की सदर कोतवाली कर्वी के दहिनी गांव के सपा नेता और उसकी पत्नी का शव बुधवार की शाम तक पुलिस व गोताखोर बरुआ बांध से नहीं ढूंढ पाए, अब गुरुवार को बांध में दोबारा तलाश होगी. अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि स्थानीय सपा नेता (SP Leader) भरत दिवाकर (42) और उसकी पत्नी मीनू (39) का शव बुधवार देर शाम तक बरुआ बांध से नहीं बरामद किए जा सके, अब गुरुवार सुबह दोबारा बांध में गोताखोरों को उतारा जाएगा. इसी बीच पुलिस और सपा नेता के परिजनों के अलग-अलग बयान आए हैं.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने पदभार ग्रहण किया, पुलिस रही मुस्तैद, देखें तस्वीरें

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने नाविक रामसेवक के हवाले से बताया कि सपा नेता और मछली ठेकेदार भरत दिवाकर मंगलवार की रात अपनी पत्नी की हत्या कर उसका बरुआ बांध में फेंकने गए थे. इसी दौरान बीच जलधारा में अचानक नौका पलट गई और वह भी डूब गया है.

यह भी पढ़ेंः गौरव चंदेल हत्याकांड : गाजियाबाद के मसूरी में पुलिस को मिली गौरव की गाड़ी 

वहीं, उसके परिजनों का कहना है कि भरत जिला मुख्यालय स्थित अपने निजी मकान से छोटे भाई के जन्म दिन के लिए देर शाम अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से दहिनी गांव जाने के लिए निकले थे, इसी बीच बांध से किसी के द्वारा मछली का शिकार किये जाने बावत फोन आया और वह सीधे बांध चले गए. वहां किसी ने पति-पत्नी को बांधकर पानी में फेंक दिया होगा. यहां बता दें कि बरुआ बांध में भरत दिवाकर ही मछली ठेकेदार है. अब घटना का रहस्य दोनों के शव बरामद होने के बाद ही उजागर होने की संभावना है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Jan 16, 2020 07:42:07 AM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो