BREAKING NEWS
  • हेलीकॉप्टर घोटाला: ईडी ने अदालत से राजीव सक्सेना की जमानत रद्द करने का किया अनुरोध- Read More »
  • चंद्रयान-2 समय पर लांच नहीं होने के बावजूद भी वैज्ञानिकों ने इसरो की तारीफ की, जानिए क्या है वजह- Read More »
  • साेते समय इन 16 बातों का अगर नहीं रखते ध्‍यान तो आपको बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता - Read More »

BJP विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सुनाई आपबीती, बताई रिश्ते की कहानी, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 09:48 PM
साक्षी और उसके पति

साक्षी और उसके पति

नई दिल्‍ली:  

सोशल मीडिया पर विधायक की बेटी साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद एक न्‍यूज चैनल के स्‍टूडियो में विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अपनी आपबीती सुनाई. उसने बताया कि कैसे घर पर उसके साथ सुलूक किया जाता था . साक्षी ने बताया कि जब मैं अजितेश से बात करती थी तो सबसे पहले इसकी जानकारी मेरे भाई विक्की को लगी. बता दें पिछले एक सप्ताह से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी वीडियो वायरल कर रही है. विधायक ने पिछले दिनों ही उसे राजस्थान के कोटा में पढ़ने के लिये भेजा था. पढ़ने के बजाय बेटी अपने दोस्त के साथ चली गई और शादी कर पिता और भाई से ही जान का खतरा बताते हुये वीडियो वायरल कर दी.

यह भी पढ़ें- बस चलाने से पहले अब ड्राइवरों को वज्रासन करना होगा, परिवहन विभाग ने निकाला यह नया फॉर्मूला

साक्षी के साथ उसके पति अजितेश के पिता भी मौजूद थे. वे अपने बेटे और बहू से मिलकर भावुक हो गए. विधायक ने साक्षी से ज्यादा बात तो नहीं की लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को शुभकामनाएं जरूर दीं. यहां साक्षी ने बताया कि जिस प्रकार मेरे भाई को सारी छूट दी जाती थी वो मुझे कभी नहीं दी गई. मेरी मां ने भी मेरे बारे में पिताजी को गलत-गलत चीजें बताईं थीं. इसके बाद ऐसी बातों से मेरी हिम्मत बढ़ गई और मैं वही करने लगी जिसका डर ये लोग दिखाते थे.

यह भी पढ़ेंः KISS केवल प्रेम के इजहार का ही तरीका नहीं, इसमें छुपा है बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य का राज

साक्षी ने बताया कि जब मैं अजितेश से बात करती थी तो सबसे पहले इसकी जानकारी मेरे भाई विक्की को लगी. वह बार-बार इस बारे में मुझसे पूछता था. धीरे-धीरे वह मुझे गलत शब्दों में डांटने लगा. साक्षी ने कहा कि हद तो तब हो गई जब विक्की मुझे पीटने लगा. वह पीटता रहता था और मैं उसके पैर पकड़कर मनाती रहती थी. साक्षी ने कहा कि मुझे और मेरे पति को सुरक्षा का खतरा मेरे भाई और पिताजी के दोस्तों से ही है. इसीलिए हमने वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था ताकि मैं इन लोगों से बच सकूं.इस दौरान साक्षी ने अपनी मां के बारे में बताया कि वह अखबार में नेगेटिव ख़बरें दिखाती थीं कि कैसे किसी बागी लड़की को घर वाले मार देते हैं. वो मुझे हॉरर किलिंग का डर दिखाती थी.

यह भी पढ़ेंः दलित युवक से शादी के बाद विधायक की बेटी ने अपने पिता से ही बताया जान को खतरा, मांगी मदद

वहीं विधायक की चिट्ठी भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने कहा कि मेरी बेटी बालिग है. उसे स्वतंत्र निर्णय लेने का अधिकार है. मैंने या मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने उसे कोई धमकी नहीं दी है. वह जहां रहे खुश रहे. बेटी के निर्णय पर पप्पू भरतौल को एक पिता के तौर पर दुख होना स्वाभाविक है.

यह भी पढ़ेंः हार्ट अटैक के एक महीने पहले दिखते हैं ये लक्षण, वक्त रहते पहचान लें वरना..

कोई भी पिता अपनी औलाद को लाड़ प्यार से पालता है. वह उसके निर्णय के विरुद्ध कदम उठाती है तो उसे दुख होना लाजिमी है. विधायक की बेटी को अपनी जिंदगी जीने का पूरा अधिकार है, लेकिन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी कतई समझदारी नहीं है. ये प्यार नहीं पागलपन है. ये बात बेटी को समझनी होगी या उस दिन समझ में आयेगी. जिस दिन वह खुद किसी बच्ची की मां बनेगी. दोनों ने बहुत गलत किया.

First Published: Friday, July 12, 2019 09:48 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Bjp Mla, Daughter, Stop Casteism, Sakshi, Ajitesh,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो