BREAKING NEWS
  • पीएमसी बैंक घोटाला और अर्थव्‍यवस्‍था की खराब हालत को लेकर कपिल सिब्‍बल ने मोदी सरकार को घेरा- Read More »
  • सिक्‍सर किंग युवराज सिंह का छलका दर्द, बोले- योयो के वक्‍त दादा काश आप बीसीसीआई के बॉस होते- Read More »
  • मिठाई का एक डिब्बा ही बन गया अहम सुराग, कमलेश तिवारी के कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस- Read More »

BJP विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सुनाई आपबीती, बताई रिश्ते की कहानी, देखें Video

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 09:48:25 PM
साक्षी और उसके पति

साक्षी और उसके पति (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

सोशल मीडिया पर विधायक की बेटी साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद एक न्‍यूज चैनल के स्‍टूडियो में विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अपनी आपबीती सुनाई. उसने बताया कि कैसे घर पर उसके साथ सुलूक किया जाता था . साक्षी ने बताया कि जब मैं अजितेश से बात करती थी तो सबसे पहले इसकी जानकारी मेरे भाई विक्की को लगी. बता दें पिछले एक सप्ताह से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी वीडियो वायरल कर रही है. विधायक ने पिछले दिनों ही उसे राजस्थान के कोटा में पढ़ने के लिये भेजा था. पढ़ने के बजाय बेटी अपने दोस्त के साथ चली गई और शादी कर पिता और भाई से ही जान का खतरा बताते हुये वीडियो वायरल कर दी.

यह भी पढ़ें- बस चलाने से पहले अब ड्राइवरों को वज्रासन करना होगा, परिवहन विभाग ने निकाला यह नया फॉर्मूला

साक्षी के साथ उसके पति अजितेश के पिता भी मौजूद थे. वे अपने बेटे और बहू से मिलकर भावुक हो गए. विधायक ने साक्षी से ज्यादा बात तो नहीं की लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को शुभकामनाएं जरूर दीं. यहां साक्षी ने बताया कि जिस प्रकार मेरे भाई को सारी छूट दी जाती थी वो मुझे कभी नहीं दी गई. मेरी मां ने भी मेरे बारे में पिताजी को गलत-गलत चीजें बताईं थीं. इसके बाद ऐसी बातों से मेरी हिम्मत बढ़ गई और मैं वही करने लगी जिसका डर ये लोग दिखाते थे.

यह भी पढ़ेंः KISS केवल प्रेम के इजहार का ही तरीका नहीं, इसमें छुपा है बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य का राज

साक्षी ने बताया कि जब मैं अजितेश से बात करती थी तो सबसे पहले इसकी जानकारी मेरे भाई विक्की को लगी. वह बार-बार इस बारे में मुझसे पूछता था. धीरे-धीरे वह मुझे गलत शब्दों में डांटने लगा. साक्षी ने कहा कि हद तो तब हो गई जब विक्की मुझे पीटने लगा. वह पीटता रहता था और मैं उसके पैर पकड़कर मनाती रहती थी. साक्षी ने कहा कि मुझे और मेरे पति को सुरक्षा का खतरा मेरे भाई और पिताजी के दोस्तों से ही है. इसीलिए हमने वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था ताकि मैं इन लोगों से बच सकूं.इस दौरान साक्षी ने अपनी मां के बारे में बताया कि वह अखबार में नेगेटिव ख़बरें दिखाती थीं कि कैसे किसी बागी लड़की को घर वाले मार देते हैं. वो मुझे हॉरर किलिंग का डर दिखाती थी.

यह भी पढ़ेंः दलित युवक से शादी के बाद विधायक की बेटी ने अपने पिता से ही बताया जान को खतरा, मांगी मदद

वहीं विधायक की चिट्ठी भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने कहा कि मेरी बेटी बालिग है. उसे स्वतंत्र निर्णय लेने का अधिकार है. मैंने या मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने उसे कोई धमकी नहीं दी है. वह जहां रहे खुश रहे. बेटी के निर्णय पर पप्पू भरतौल को एक पिता के तौर पर दुख होना स्वाभाविक है.

यह भी पढ़ेंः हार्ट अटैक के एक महीने पहले दिखते हैं ये लक्षण, वक्त रहते पहचान लें वरना..

कोई भी पिता अपनी औलाद को लाड़ प्यार से पालता है. वह उसके निर्णय के विरुद्ध कदम उठाती है तो उसे दुख होना लाजिमी है. विधायक की बेटी को अपनी जिंदगी जीने का पूरा अधिकार है, लेकिन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी कतई समझदारी नहीं है. ये प्यार नहीं पागलपन है. ये बात बेटी को समझनी होगी या उस दिन समझ में आयेगी. जिस दिन वह खुद किसी बच्ची की मां बनेगी. दोनों ने बहुत गलत किया.

First Published: Jul 12, 2019 09:48:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो