logo-image

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दरोगा के बेटे ने छात्रा से किया रेप, पुलिस ने नहीं की रिपोर्ट दर्ज

कॉलेज की एक छात्रा ने दरोगा के बेटे पर नशीला पदार्थ मिलाकर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित छात्रा ने नौचंदी थाने पहुंचकर बखेड़ा किया. आरोप है कि मामला दरोगा के बेटे से जुड़े होने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

Updated on: 28 Oct 2019, 05:06 PM

मेरठ:

कॉलेज की एक छात्रा ने दरोगा के बेटे पर नशीला पदार्थ मिलाकर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित छात्रा ने नौचंदी थाने पहुंचकर बखेड़ा किया. आरोप है कि मामला दरोगा के बेटे से जुड़े होने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रा ने मदद की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा शहर से सटे एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी. छात्रा ने आरोप लगाया है कि कक्षा में उसके साथ एक युवक भी पढ़ता था. युवक अपने परिवार के साथ कंकरखेड़ा क्षेत्र में रह रहा है. युवक के पिता मेरठ में ही एक थाने में दरोगा के पद पर तैनात हैं. पीड़िता ने 12वीं पास करने के बाद डिग्री कॉलेज में प्रवेश लिया तो आरोपी ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. वह छात्रा पर दोस्ती के लिए दबाव बनाता रहा.

यह भी पढेंः गाजियाबाद में वायु प्रदूषण का लेवल 400 पार, जहरीली हवा से लोग परेशान

पीड़िता का आरोप है कि कुछ माह पहले आरोपी ने उसे फोन किया और कहा कि मां ने घर बुलाया है. जब वह घर पहुंची तो घर पर कोई नहीं था. छात्रा का आरोप है कि युवक ने बहाने से कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बना ली. इस वीडियो के बहाने उसने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. युवक ने कहा कि उसके पिता पुलिस में हैं और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. छात्रा का आरोप है कि शनिवार को उसने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो परिजन छात्रा को लेकर नौचंदी थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. आरोप है कि मामला दरोगा से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.