बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी कर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

Bhasha  |   Updated On : February 15, 2020 12:08:58 PM
बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी कर भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

ट्रक चोरी कर भाग रहे बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार (Photo Credit : फाइल फोटो )

नोएडा:  

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में बादलपुर थाना पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि 14 फरवरी की रात बादलपुर थाना क्षेत्र से ब्रिटेनिया कंपनी का बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी हो गया. मामले के जांच अधिकारी को सूचना मिली कि चोर ट्रक को लेकर दादरी बाईपास की तरफ से जा रहे हैं. पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी की और नाके पर ट्रक को रुकने का इशारा किया.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश : मेरठ में चोरी के 125 वाहन बरामद, 54 चोर गिरफ्तार

उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस को देखते ही ट्रक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में करतार नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई. उन्होंने बताया कि करतार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके साथी लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों के पास से ट्रक और उसमें लदे 12 लाख रुपये कीमत के बिस्कुट बरामद कर लिए हैं.

पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने चोरी व लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है. उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है. डीसीपी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार ने प्रशासनिक व्यवस्था में किया बड़ा फेरबदल, 13 वरिष्ठ IAS अफसरों का तबादला

उधर, नोएडा के ही सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक किराना थोक व्यापारी के घर पर शुक्रवार देर रात को धावा बोलकर आधा दर्जन बदमाशों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी लूट लिए. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा -2 सेक्टर के एल ब्लॉक में किराना व्यापारी भुवनेश के घर शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने घर में मौजूद महिला, बच्चों व पुरुषों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट कर घर में रखे लाखों रुपये के सोने-चांदी व हीरे के जेवरात तथा नकदी आदि लूट लिया. डीसीपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास जारी है.

First Published: Feb 15, 2020 12:08:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो