बागपत में दबंग ने बंटवाए धमकी भरे पोस्टर, प्रधानी न लड़ने की दी चेतावनी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 30, 2019 05:30:24 PM
बंटवाए गए धमकी भरे पोस्टर।

बंटवाए गए धमकी भरे पोस्टर। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  धमकी भरे पोस्टर गांव में फेंका
  •  गांव वालों को कहा कि निर्विरोध जिताओ
  •  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

बागपत:  

एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस क्राइम कंट्रोल करने को लेकर मिशन एनकाउंटर में लगी है वहीं दूसरी और बदमाश हैं कि बेखौफ होकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. मामला यूपी के बागपत जिले के थाना चांदीनगर क्षेत्र का है. ये किसी फ़िल्म के सीन से कम नहीं है. जहां एक कुख्यात बदमाश ने फिल्मी अंदाज में गांव मे अपने फोटो सहित धमकी भरे पोस्टर गांव की गलियों में फेंकवा दिए हैं जिन पर लिखा है किअगर मेरे सामने किसी ने ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ा तो वो अंज़ाम भुगतने को तैयार रहे. कुछ दिन पूर्व हुए एक युवक की हत्या का हवाला देते हुए कहा अगर चुनाव लड़ने की सोची भी तो उसका भी यही अंज़ाम होगा.

यह भी पढ़ें- 1975 की बाढ़ के बाद पहली बार पटना में 'जलप्रलय', जानें क्‍यों डूब रही बिहार की राजधानी

वहीं गांव मे पोस्टर फेंके जाने के बाद मृतक युवक के परिजनों में दहशत है. वह पलायन करने की बात कह रहे हैं. उन्होंने पुलिस अधिकारी से इसके बारे में बताया है. एसपी बागपत की मानें तो जिस अपराधी द्वारा पोस्टर फेंके गए है उस पर हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं और इनाम भी घोषित है. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बदमाश की तलाश में पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी का नेता दूसरी पार्टी के टिकट पर लड़ेगा चुनाव, जानिए ऐसा क्यों

"में अंकित उर्फ़ बाबा मेरा सभी ग्राम वासियों से निवेदन है कि मुझे मेरे गाँव मे निर्विरोध प्रधानी चाहिए. और अगर आप सबको मेरा ये भी निवेदन समझ नहीं आया तो रिज़ल्ट आपके सामने है. और अगर मुझे किसी के चुनाव लड़ने की सूचना मिली तो फिर उसका अंजाम विनोद जैसा होगा. वो टिकट भरने के लिए गया तो गेट तो दूर बड़े गांव की नहर तक नही जा पायेगा. अंकित उर्फ बाबा".

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने सब्जी बेचने वाले के बेटे को दिया टिकट, यहां से बनाया उम्मीदवार 

सुनकर लग रहा होगा कि शायद ये किसी बॉलीवुड फ़िल्म का डायलॉग है जो कोई खलनायक बोल रहा है लेकिन ऐसा नही हैं. ये मामला थाना चांदीनगर के खैला गांव का है जहां एक कुख्यात अपराधी अंकित उर्फ बाबा ने ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हुए ग्रामीणों को धमकी दी है. उसने अपना फोटो चस्पा कर धमकी भरे पोस्टर छपवाकर गांव मे फेंके हैं. खुले शब्दो में अपने सामने प्रधानी का चुनाव लड़ने की सोचने वाले को हत्या की धमकी दी है और हवाला दिया है जुलाई 2019 में गाँव के विनोद नाम के शख्स की हत्या जैसा होगा.

यह भी पढ़ें- गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला वाराणसी, तहसील परिसर के सामने युवक की हत्या

अंकित पर आरोप है कि उसने विनोद को घर के बाहर ही गोली मार दी थी. धमकी भरे पोस्टर बदमाश द्वारा फेंके जाने पर मृतक विनोद के परिवार भी ख़ौफ़ज़दा है. उन्हें डर है कि कहीं उनके साथ फिर कोई अनहोनी ना हो जाए. पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई है. उधर एसपी बागपत के मुताबिक अंकित उर्फ बाबा पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. इस पर इनाम भी घोषित है.

First Published: Sep 30, 2019 05:30:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो