logo-image

बाइकसवार बदमाशों ने प्याज की बोरी लूटी, पुलिस मौके पर

प्याज की कीमतों (Onion Price) में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. हाल यह है कि अब बदमाशों की टेढ़ी नजर प्याज पर पड़ गई है.

Updated on: 09 Dec 2019, 03:14 PM

गोरखपुर:

प्याज की कीमतों (Onion Price) में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. हाल यह है कि अब बदमाशों की टेढ़ी नजर प्याज पर पड़ गई है. गोरखपुर (Gorakhpur) के राजघाट इलाके के टीडीएम चौराहे के पास रविवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा चालक से एक बोरी प्याज लूट लिया. प्याज लूट की घटना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- आलू बताकर बोरी में 3600 क्विंटल प्याज नेपाल भेज दिया, व्यापारी हिरासत में

राजघाट के रहमतनगर के रहने वाले फिरोज अहमद राईन की महेवा फलमंडी में रहमतउल्ला एंड सन्स के नाम से आलू और प्याज की थोक दुकान है. फिरोज का कहना है कि उनके यहां काम करने वाला रिक्शा चालक जमुना प्रसाद दुकान से छह बोरी प्याज लादकर गोलघर स्थित एक होटल को देने जा रहा था.

तभी मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास टीडीएस चौराहे पर पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे गालियां देते हुए रोक लिया. यहां युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर एक बोरी प्याज लूट ली और बाइक पर रख कर फरार हो गए. रिक्शा चालक की सूचना पर कारोबारी ने अपने भाई को मौके पर भेजा लेकिन तब तक युवक फरार हो चुके थे.

EMI चुकाने के लिए चुराया प्याज

प्याज की कीमतों को लेकर लगातार पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. प्याज की कीमतें 200 रुपये पार कर चुकी हैं. ऐसे में प्याज चोरी के भी चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. बैंगलूरु में भी प्याज चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां EMI चुकाने के लिए ट्रक ड्राइवर और कर्मचारियों ने करीब 9 लाख रुपये के प्याज चुरा लिए. इतना ही नहीं उन्होंने ट्रक को खाई में कुदाकर हादसे की एक झूठी कहानी भी रची.