मथुरा के पॉश इलाके में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

News State Bureau  |   Updated On : January 26, 2020 02:43:20 PM
मथुरा के पॉश इलाके में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

मथुरा:  

सनसनीखेज वारदात गोवर्धन थाना इलाके के जतीपुरा की है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के गन्नौर इलाके के रहने वाले बिल्डिंग ठेकेदार शिव कुमार (40) करीब 2 माह से जतीपुरा के कोली मोहल्ले में किराए पर रह रहे थे. जो इलाके में बिल्डिंग बनाने की ठेकेदारी करते थे. आज सुबह जब एक स्थानीय युवक ने ठेकेदार शिवकुमार को आवाज लगाई तो उनकी आवाज नहीं आई। जिसके कारण वह देखने के लिए ठेकेदार के घर में दाखिल हुआ. जहां उसने देखा कि ठेकेदार के कई गोलियां लगी हुई थीं. खून बह रहा था, जिसे देखकर स्थानीय युवक दहशत में आ गया.

यह भी पढ़ें- मंच पर चढ़ने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव

घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है. पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने देखा कि ठेकेदार कंबल ओढ़ कर सोया हुआ था जिसके ऊपर से बदमाशों ने गोली बरसाई है और उसकी मौत हो गई. एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ठेकेदार घर में सो रहा था.

यह भी पढ़ें- Republic Day 2020: 71वें गणतंत्र दिवस परेड की 10 प्रमुख बातें

बताया जा रहा है कि अक्सर ठेकेदार दरवाजा खोलकर सोता था. उसी वक्त अज्ञात बदमाशों ने कई गोलियां मारकर हत्या कर दी है. मृतक ठेकेदार शिवकुमार हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. ठेकेदार की हत्या से पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

First Published: Jan 26, 2020 02:43:20 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो