BREAKING NEWS
  • नीतीश सरकार अब बिहार के इन जिलों में घर-घर पहुंचाएगी पवित्र गंगा जल- Read More »
  • सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों- Read More »

रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी, प्रियंका भी मौजूद, हर मुद्दे पर होगा मंथन

IANS  |   Updated On : June 12, 2019 01:49:52 PM
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

सोनिया गांधी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष व सांसद सोनिया गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंच गई हैं. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस महासचिव व उनकी बेटी प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं. इस मौके पर पार्टी को मजबूत करने को लेकर हर मुद्दे पर मंथन होगा. फुरसतगंज एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से होते हुए सोनिया और प्रियंका भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंची. उनके स्वागत को लेकर भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. यहां सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा का कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम है. राष्ट्रीय नेता संग प्रदेश के जिम्मेदारों की बैठकों का दौर चलेगा.

यह भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश में मिला AN-32 का मलबा, 13 सदस्यों को ढूंढने के लिए तलाश अभियान जारी

एक वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता के अनुसार, पूर्वी उत्तर प्रदेश में हार के कारणों की समीक्षा, मंथन-चिंतन कई चक्रों में होगा. फिर दोपहर का भोजन, उसके बाद बैठक. इन कार्यक्रमों के बाद सोनिया गांधी करीब पांच बजे जिले के करीब तीन हजार कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगी. कम वोटों और मुश्किल हालातों में हुई जीत का क्रमवार विश्लेषण होगा. फिर रात का भोजन सब साथ में करेंगे.

गौरतलब है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सांसद सोनिया गांधी का यह पहला दौरा होगा. वह 39 दिन बाद रायबरेली आ रही हैं. दो मई को सोनिया ने सरेनी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था.

First Published: Jun 12, 2019 01:49:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो