BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

यूपी में अपनी नई टीम के साथ दिखाई देंगीं प्रियंका गांधी वाड्रा, टीम को देंगी खास Tips

IANS  |   Updated On : October 11, 2019 04:03:02 PM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्ली:  

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश कांग्रेस (Uttar Pradesh Congress) में अपनी नई टीम के सदस्यों के लिए तीन दिवसीय कार्यशाला (Workshop) 14 से 16 अक्टूबर तक रायबरेली (Raebareli) में आयोजित करेंगी। कार्यशाला के दौरान कमेटी के नए सदस्यों को जनता से जुड़े रहने और उनके प्रासंगिक मुद्दों का समाधान करने के टिप्स दिए जाएंगे।

कार्यशाला के दौरान, कांग्रेस ट्रेनिंग सेल और सोशल मीडिया सेल के प्रमुख भी नए सदस्यों को संबोधित करेंगे और उनके सवालों के जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें: यूपी डीजीपी ने अफगानिस्तान में मारे गए आतंकी आसिम उमर पर किया बड़ा खुलासा, कही ये बड़ी बात

इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के भी अपने निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली का दौरा करने की संभावना है, साथ ही वह नई टीम से मुलाकात भी कर सकती हैं।
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया किउप्र की कांग्रेस टीम में नए लोग शामिल हुए हैं और उन्हें पार्टी की विचारधारा और कार्य-प्रणाली के बारे में बताया जाएगा। वरिष्ठ नेता उनके सवालों के जवाब देंगे और उन्हें राजनीतिक परिस्थितियों से किस तरह निपटा जाता है, यह भी सिखाएंगे।

यह भी पढ़ें: PM Modi की मेक इन इंडिया पहल, सब ठीक रहा तो उत्तर प्रदेश में बनेगा राफेल

इस सप्ताह की शुरुआत में घोषित की गई उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नई टीम में युवा नेताओं को मौका दिया गया है, जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को पूरी तरह से किनारे कर दिया गया है। पार्टी के इस कदम से वरिष्ठ नेताओं में नाराजगी भी है।
वहीं, पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कार्यशाला के आयोजन के समय पर सवाल उठाते हुए कहा कि पार्टी के नेता उस वक्त कार्यशाला की तैयारी में लगे हुए हैं, जब उन्हें कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए जोर शोर से प्रचार करना चाहिए था। इस कार्यशाला का आयोजन उपचुनाव के बाद किया जा सकता था। जाहिर तौर पर इससे उपचुनाव पर काफी प्रभाव पड़ेगा।

First Published: Oct 11, 2019 04:00:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो