logo-image

बीजेपी सरकार में बच्चों के साथ सर्वाधिक अपराध, उन्नाव घटना पर बोलीं प्रियंका गांधी

पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है और तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Updated on: 11 Mar 2020, 03:43 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं. 

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल हुए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्‍यता

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं. क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वह नहीं रही. आखिर कब तक ऐसे चलेगा.'

उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार डालने की घटना के तीन माह बाद होली के दिन मंगलवार को एक और घिनौनी घटना से उन्नाव शर्मसार हो गया. विहार थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने नौ साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया है.

यह भी पढ़ें: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के ज्‍वाइन करने की खुमारी के बीच बीजेपी के सामने आई यह नई मुसीबत!

पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है और तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. यह बच्ची होली पर गांव में फाग कार्यक्रम देखने के लिए घर से निकली नौ साल की बच्ची को कुछ दरिंदे उठाकर खेतों में ले गए. करीब डेढ़ घंटे बाद बच्ची को मरणासन्न हालत में पड़ा देखा गया था.

यह वीडियो देखें: