logo-image

कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर किया VIRAL

पीड़िता ने कोचिंग संचालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

Updated on: 27 Jul 2019, 05:25 PM

highlights

  • कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
  • अश्लील वीडियो बनार सोशल मीडिया पर किया वायरल
  • पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

नई दिल्ली:

एक कोचिंग संचालक का घिनौना करतूत सामने आया है. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कोचिंग संचालक ने अपने ही छात्रा को जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब छात्रा ने इस पर आपत्ति की तो उसकी जमकर लात-घूसों से पिटाई कर दी. पिटाई का भी वीडियो बनारक वायरल कर दिया. पीड़िता ने कोचिंग संचालक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की.

यह भी पढ़ें - बिहार में अब पुलों के बनेंगे 'हेल्थ कार्ड', मेंटेनेंस के लिए बनेगी पॉलिसी, CM बोले- हिफाजत बहुत जरूरी

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता को पूरा न्याय मिलने का भरोसा दिया है. बताया जाता है कि पीड़िता रोजाना पास के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी. इसी दौरान कोचिंग संचालक उदय राज की बुरी नीयत छात्रा पर पड़ गई. उसे फंसाने के लिए अपना जाल फेंक दिया. छात्रा उस जाल में फंस गई. घर छोड़ने के बहाने उसे गलत रास्ते ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को घटना की जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें - अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला ने शेयर की बेटे के साथ तस्वीर, कहा- थकी हूं..

इसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी हो गई. पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पुहंचकर शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वीडियो वायरल करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. ताकि मुख्य आरोपी के गिरेबां तक पहुंचा जा सके. पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.